Pratapgarh News Today: शॉर्ट सर्किट से छप्पर में लगी आग, सारा सामान जलकर राख, आग में झुलसा किशोर

0

Pratapgarh News Today: प्रतापगढ़ के कंधई थाना क्षेत्र में एक बड़ी खबर सामने आई है। एक छप्पर के घर में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। इस आग में जहां घर का सारा सामान जलकर खाक हो गया तो वहीं एक किशोर आग की चपेट में आकर बुरी तरह से झुलस गया।

ये भी पढ़ें- Chhath Puja 2021: उगते सूर्य देव को अर्घ्य देने के साथ संपन्न हुआ महापर्व छठ

Pratapgarh News Today

Pratapgarh News Today: हाईटेंशन लाइन में हुए शॉर्ट सर्किट से लगी आग

जानकारी के मुताबिक छप्पर के पास से गुजर रही हाईटेंशन लाइन में अचानक शॉर्ट सर्किट से छप्पर मे आग लग गई। जिससे छप्पर में रखा गृहस्थी का सारा सामान जलकर राख हो गया वहीं छप्पर में बैठा किशोर झुलसकर गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए ग्रामीण जिला मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

Pratapgarh News Today: आग में गृहस्थी का 50 हजार का सामान जलकर राख

कंधई थाना क्षेत्र के गनईडीह में रामलाल गौतम उर्फ पप्पू के छप्पर के पास हाईटेंशन लाइन गई हुई है। दोपहर करीब दो बजे अचानक लाइन में शॉर्ट सर्किट हुई जिसके चलते तारों से निकली चिंगारी से छप्पर जलने लगा। जिसके नीचे रखा गृहस्थी का सारा सामान कपड़े अनाज जलकर राख हो गया। छप्पर के नीचे रामलाल का बेटा प्रशांत गौतम (13) भी बैठा था जो आग की चपेट में आने से बुरी तरह घायल हो गया ।

Pratapgarh News Today: आग में झुलसे किशोर की हालत गंभीर

आग लगने की खबर से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के ग्रामीण मौके जुट गए और दिलीपपुर उपकेंद्र से बिजली कटवाकर किसी तरह समरसेबल के पानी से आग पर काबू पाया। झुलसे किशोर को परिजन इलाज के लिए जिला मेडिकल कॉलेज ले गये जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। आग लगने से छप्पर के नीचे रखा करीब पचास हजार से अधिक का सामान जलकर राख हो गया ।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.