प्रतापगढ़: मामूली विवाद पर पड़ोसी ने की पिता-पुत्र की गोली मारकर हत्या

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में एक मामूली विवाद पर पड़ोसियों ने अपनी लाइसेंस प्राप्त डीबीबीएल बंदूक से बाप-बेटे को गोली मार दी। वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए। यह घटना बालीपुर की है। यह वही गांव है, जहां साल 2013 में एक सीओ हिंसा के शिकार हुए थे।

0

प्रतापगढ़: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में एक मामूली विवाद पर पड़ोसियों ने अपनी लाइसेंस प्राप्त डीबीबीएल बंदूक से बाप-बेटे को गोली मार दी। वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए। यह घटना बालीपुर की है। यह वही गांव है, जहां साल 2013 में एक सीओ हिंसा के शिकार हुए थे।

प्रयागराज रेंज के आईजी केपी सिंह के मुताबिक, विवाद की शुरूआत एक लटकते हुए बिजली के तार को लेकर हुई। घटना सोमवार शाम की है। मृतकों की पहचान 50 वर्षीय राजेंद्र बहादुर सिंह और 22 वर्षीय उनके बेटे अभय प्रताप सिंह के रूप में हुई है। कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए बालीपुर और आसपास के इलाकों में भारी पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है।

रणजीत सिंह और उनके भाई बिपिन सिंह अपने ट्रैक्टर पर सवार होकर घर की ओर जा रहे थे। इस दौरान रास्ते में राजेंद्र सिंह के मकान में से टूटकर लटक रहे एक बिजली के तार को हटाने को लेकर दोनों पक्षों में बहस हुई। दरअसल, इसी तार के चलते उन्हें अपना ट्रैक्टर बीच में रोकना पड़ा था।

बात इतनी बढ़ी कि राजेंद्र सिंह पर गोली चला दी गई। उनका बेटा अभय बीच-बचाव के लिए आया, तो उस पर भी गोली दाग दी गई। घटना से गांव में फिलहाल दहशत का माहौल है।

इस बीच, आईजी ने कहा कि अपराधियों को पकड़ने के लिए तीन टीमें बनाई गई हैं। छापेमारी की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: