Pratapgarh Breaking News: गुमशुदा व्यक्ति की सात दिन बाद मिली लाश, परिजनों ने जतायी हत्या की आशंका

0

Pratapgarh Breaking News: प्रतापगढ़ के कंधई थाना के अंतर्गत मौलानी शीतलागंज इलाके में उस वक्त हड़कंप मच गया जब सात दिनों से लापता व्यक्ति का शव मिला। मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है।

Pratapgarh Breaking News

Pratapgarh Breaking News: हाई-वे पर शव रखकर परिजनों ने किया चक्का जाम

मृतक के परिजनों ने न्याय की मांग को लेकर दीवानगंज से प्रतापगढ़ जाने वाली हाईवे पर शव को रखकर चक्का जाम कर दिया। दोषियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग  को लेकर लगाई न्याय की  गुहार लगाई। वहीं पूरे मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे थाना कन्धई एसओ और उप जिला अधिकारी पट्टी एवं नायब पट्टी पहुंच कर परिजनों से बातचीत की और काफी मशक्कत के बाद किसी तरह जाम खुलवाया।

Pratapgarh Breaking News: मृतक के परिजनों को मिलेगा 4 लाख 30 हजार

उप जिलाधिकारी ने प्रशासन की तरफ से परिवार वालों को 4 लाख 30 हजार सहायता देने का आश्वासन दिया है। जानकारी के मुताबिक पट्टी निवासी रामजतन गौतम वर्ष 55 पुत्र सरजू प्रसाद अपने घर से किसी से फोन पर बात करने के बाद परिजनों से चिलबिला बताकर 2 अक्टूबर की सुबह करीब 7:00 बजे घर से निकले थे। परिजनों ने सोचा कहीं रिश्तेदारी में या किसी के घर गए होंगे, लेकिन 2 दिन बीत जाने तक जब वापस नहीं आए तो घरवालों ने तलाश शुरु कर दी।

Pratapgarh Breaking News: गमुशुदगी के सातवें दिन मिली लाश, हत्या या कुछ और ?

काफी तलाश करने के बाद भी रामजतन का कही कुछ पता नहीं चल सका। उनका मोबाइल फोन भी स्विच ऑफ आ रहा था। घर वालों ने रिश्तेदारों और उनके नज़दीकियों के यहां भी पता किया लेकिन कोई जानकारी नहीं मिल सकी। जिसके बाद रामजत के पुत्र ने अपने पिता की गुमशुदगी की रिपोर्ट  स्थानीय पुलिस थाने कंधई में दर्ज कराई।

ये भी पढ़ें- PNG Connection: यूपी सरकार का बड़ा ऐलान, पूर्वी यूपी में 20 लाख घरों को मिलेगा पीएनजी कनेक्शन

पुलिस गायब रामजतन की तलाश में जुटी हुई थी कि तभी सातवें दिन यानि की दस अक्टूबर को रामजतन की लाश पाई गई। पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है और ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि इन सात दिनों में ऐसा क्या हुआ होगा। ये हत्या का मामला है या कुछ और।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.