Pratapgarh Accident: ट्रक पलटने से दो की मौत, एक की हालत गंभीर

0

Pratapgarh Accident: प्रतापगढ़ (Pratapgarh) के थाना कन्धई (Thana Kandhai) के अंतर्गत सरसी खाम बाजार (Sarsi Kham Market) में एक दर्दनाक सड़क हादसे का मामला सामने आया है जिसमें दो लोगों की मौत हो गई जबकि एक की हालत नाजुक बनी हई है।

ये भी पढ़ें-
Mayawati targets BJP: बीजेपी की ‘डबल इंजन’ की सरकार में विकास के दावे हवाहवाई और जुमलेबाजी- मायावती

Pratapgarh Accident: अनियंत्रित ट्रक चाय की दुकान पर पलटी, दुकान पर बैठे दो लोगों की मौत, एक घायल

जानकारी के मुताबिक भूसी से लदी ट्रक अनियंत्रित होकर चाय की दुकान पर पलट गई। चाय की दुकान पर बैठे तीन लोग ट्रक के नीचे दब गए। इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल की गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टर ने उसे प्रयागराज के लिए रेफर कर दिया।

Pratapgarh Accident: बारिश से बचने के लिए बैठे थे दुकान पर, ट्रक ने ले ली जान

दरअसल बारिश से बचने के लिए कुछ लोग चाय की दुकान पर बैठे थे। इसी दौरान कन्धई से मंगरौरा की तरफ जा रही भूसी से लदी ट्रक सरसीखाम में जैसे ही चाय की दुकान के नजदीक पहुंची, बारिश के कारण अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे जमीन में धंस गई और चाय की दुकान के ऊपर पलट गई।

Pratapgarh Accident: घायल को प्रयागराज रेफर किया गया

जिसमें दुकान पर बैठे तीन लोग इसकी चपेट में आ गए और मौके पर ही 70 वर्षीय भवानी भीख सरोज, 60 वर्षीय मगन पाठक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं इस हादसे में 70 वर्षीय राम वर्मा गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल राम वर्मा को परिजनों ने आनन-फानन में जिला अस्पताल में भर्ती करवाया जहां डॉक्टरों ने गंभीर हालत देखकर प्रयागराज रेफर कर दिया।

घटना की सूचना मिलते ही कन्धई एसओ नीरज वालिया पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। वहीं घटना के बाद से ट्रक ड्राइवर व खलासी मौके से फरार हैं। घटना को लेकर स्थानीय लोगों में रोष व्याप्त हैं।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.