प्रतापगढ़: 15 अगस्त के मौके पर पुलिसकर्मियों को किया गया सम्मानित

कार्य के प्रति निष्ठावान बने रहने की ली गई शपथ

0

प्रतापगढ़: 15 अगस्त, स्वतंत्रता दिवस के शुभ अवसर पर पुलिस अधीक्षक श्री अभिषेक सिंह द्वारा आज पुलिस लाइन प्रतापगढ़ में ध्वजारोहण कर 74वां स्वतंत्रता दिवस पूरे हर्षोल्लास से मनाया गया। इस मौके पर पुलिस के अधिकारी समेत सभी कर्मचारी भी शामिल हुए।

ध्वजारोहण के बाद पुलिस अधीक्षक द्वारा सभी कर्मियों को अपने कर्तव्यों के प्रति निष्ठावान बने रहने का शपथ ग्रहण कराया गया और मिठाई बांटी गई। इसके साथ ही वर्तमान में चल रहे कोरोना वायरस  के संक्रमण से रोकथाम व शासन द्वारा जारी, लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग के निर्देशों का पालन करते हुए ड्यूटी के दौरान विशेष सतर्कता बरतने के निर्देश दिये गये।

पुलिसकर्मियों को किया गया सम्मानित

प्रतापगढ़ के पांच पुलिसकर्मियों को स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर उनके सराहनीय काम के लिए सम्मानित किया गया। सम्मान पाने वालों में शामिल हैं- सहायक पुलिस अधीक्षक श्री सैयद अली अब्बास,  उ.नि. त्रिलोकी पाण्डेय,  मु. आरक्षी अरुण कुमार शुक्ला,  मु. आरक्षी देवेन्द्र प्रसाद पाण्डेय और आरक्षी धर्मेन्द्र कुमार।

इन सभी पुलिसकर्मियों को यूपी के पुलिस महानिदेशक की ओर से उनके सराहनीय काम के लिए सराहनीय सेवा सम्मान चिन्ह, प्रशंसा चिन्ह और प्रशस्ति पत्र से सम्मानित किया गया तो वहीं उ.नि. त्रिलोकी पाण्डेय और मु. आरक्षी देवेन्द्र प्रसाद पाण्डेय को पुलिस अधीक्षक प्रतागपढ़ द्वारा सम्मानित किया गया।

बता दें कि बाकी तीन पुलिस कर्मियों का प्रतापगढ़ से ट्रांसफर हो चुका है। इन पुलिसकर्मियों का सराहनीय सेवा सम्मान, प्रशंसा चिन्ह और प्रशस्ति पत्र उनके नियुक्ति जनपद को भेज दिया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: