हाथरस मामले में सियासी घमासान जारी, कांग्रेस के बाद समाजवादी पार्टी मैदान में

भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस को करनी पड़ेगी लाठीचार्ज, वीडियो हो रहा है वायरल।

0

उत्तर प्रदेश के हाथरस केस में सियासी बवाल थमने का नाम ही नहीं ले रहा कथित तौर पर हाथरस गैंगरेप की घटना के बाद पीड़ित परिवार से मिलने के बहाने राजनैतिक पार्टियां अपनी सियासी खेल आरंभ कर दी है। बीते शुक्रवार को जहां कांग्रेस पार्टी से राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को भारी हंगामे के बाद पीड़ित परिवार से मिलने दिया गया था वहीं रविवार को समाजवादी पार्टी जिला अध्यक्ष और राष्ट्रीय लोक दल नेता जयंत चौधरी पीड़ित परिवार से मिलने हाथरस गांव में पहुंचे थे।

पुलिस ने किया लाठीचार्ज

रास्ते में जब जयंत चौधरी एक जगह मीडिया से बात कर रहे थे तभी पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया लाठीचार्ज की वजह से वहां अफरा तफरी का माहौल बन गया था । जयंत चौधरी की सुरक्षा कवच पार्टी कार्यकर्ता बने।

घटना का वीडियो वायरल

इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हुआ है जिसमें जयंत चौधरी मीडिया से बात कर रहे थे तभी पुलिस ने लाठियां बरसाना शुरू कर दी थी। इस लाठीचार्ज में राष्ट्रीय लोक दल के कई कार्यकर्ता घायल हो गए वही पुलिस ने समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता पर भी डंडे बरसाए दिए जिससे कई कार्यकर्ताओं को चोट आई है कई लोग जख्मी भी हुए हैं समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष गिरीश यादव भी लाठीचार्ज में घायल हो गए इन सबके बाद भी जयंत चौधरी ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की इस लाठीचार्ज पर पुलिस का कहना है कि पार्टी कार्यकर्ता काफी संख्या में आए थे जिन्होंने फिर हंगामा मचाना शुरू कर दिया और बैरिकेडिंग भी तोड़ दी थी जिस कारण पुलिस को बल का प्रयोग करना पड़ा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: