राजस्थान: विधायक दल की दूसरी बैठक आज

सचिन पायलट अभी भी कांग्रेस से हैं नाराज

0

राजस्थान में बीते सोमवार को दिनभर चले सियासी ड्रामे के बाद जहां ये साफ होता नजर आ रहा है कि राजस्थान की गहलोत की कुर्सी फिलहाल तो बच गई है। वहीं अभी भी सचिन पायलट की नाराजगी कम नहीं हुई है। सुत्रों के मुताबिक आज सुबह करीब 10 बजे एक बार फिर से कांग्रेस बिधायक दल की बैठक होनी है। लेकिन इस बैठक में सचिन पायलट ने आने से साफ इनकार कर दिया है। वहीं जहां एक ओर राजस्थान की गहलोत सरकार ने 100 से अधिक विधायकों के साथ का दावा किया है तो दूसरी ओर सचिन पायलट का खेमा अभी भी 25 विधायको के साथ और कांग्रेस के पास मात्र 80 विधायको के होने का दावा कर रहा है।

आपको बता दें आज होने वाली बैठक के बारे में जानकारी देते हुए बीते सोमवार को कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि कांग्रेस विधायक दल की एक और बैठक मंगलवार को 10 बजे सुबह बुलाई गई है। उन्होंने कहा कि हमने सचिन पायलट और उनके साथ के अन्य लोगों को फिर से आमंत्रित किया है।

आपको बता दें सोमवार को हुए राजस्थान के विधायक दल की पहली बैठक में प्रस्ताव पारित किया था, जिसके मुताबिक कोई भी कांग्रेस का पदाधिकारी और कांग्रेस का नेता या विधायक सरकार के खिलाफ षड्यंत्र में पाया जाता है तो उसके खिलाफ कठोर अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी। कांग्रेस विधायक दल ने कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी में पूरी आस्था व्यक्त करते हुए अपना नेता सर्वसम्मति से अशोक गहलोत को माना था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: