Police attacked in Meerut: मेरठ में पुलिस पर हमला, 7 गिरफ्तार, 25 के खिलाफ मुकदमा दर्ज

0

Police attacked in Meerut: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद में परीक्षितगढ़ के खटकी गांव में फायरिंग की सूचना पर पहुंची पुलिस पर रविवार देर रात ग्रामीणों ने हमला कर दिया। पुलिस को कथित तौर पर दौड़ा कर पीटने की बात भी सामने आ रही है। पुलिस ने आरोप लगाया की गांव वालो ने दरोगा से सरकारी असलहा छीनने का प्रयास किया। पुलिस ने रात में ही सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

Police attacked in Meerut

Police attacked in Meerut: 7 नामज़द और 25 अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

एसपी देहात केशव कुमार सोमवार को बताया गया कि सात नामजद और 25 अज्ञात पर सरकारी कार्य में बाधा डालने व ड्यूटी पर पुलिस पर हमला, और पुलिसकर्मियों को जान से मारने का प्रयास, लूट के प्रयास की धारा में रिपोर्ट दर्ज की है।

Police attacked in Meerut: ग्रामीणों ने पुलिस के साथ मारपीट की, पिस्टल छीनने का प्रयास किया

परीक्षितगढ़ के खटकी गांव में शराब पीने को लेकर राजू और मंजीत पक्ष में मारपीट के बाद गोलियां चल गईं। सूचना पर परीक्षितगढ़ थाने में तैनात दरोगा मोहसिन, गोपाल वर्मा, विपिन और सिपाही योगेंद्र व राजकुमार समेत सात पुलिसकर्मी रविवार रात 12 बजे खटकी पहुंचे। गांव में तीन युवक अनावश्यक घूमते देकर पुलिस वालों ने उन्हें पकड़ लिए और थाने ले जाने लगे। आरोप है कि युवकों और ग्रामीणों ने पुलिस के साथ मारपीट कर दी। दरोगा गोपाल वर्मा की पिस्टल छीनने का प्रयास किया।

ये भी पढ़ें- India and Russia Agreement: भारत ने रूस के साथ 4 समझौते किए, 6 लाख से अधिक एके-203 राइफल्स की होगी खरीद

हमले में तीनों दरोगा और दो सिपाही योगेंद्र व राजकुमार गंभीर चोट आने के कारण घायल हो गए, जिन्हें प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। सूचना पर परीक्षितगढ़ थाना प्रभारी राजीव कुमार किठौर व भावनपुर समेत कई थाने की फोर्स के साथ पहुंचे और राजीव उर्फ बिट्टू, अनुज, मुनेंद्र, राजीव, अमित निवासी खटकी व हरेंद्र, उपेंद्र निवासी पतला निवाड़ी मोदीनगर को गिरफ्तार कर लिया।

Police attacked in Meerut: आरोपियों पर गुंडा एक्ट व गैंगस्टर की कार्रवाई होगी

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि पुलिस पर हमला करने वालों पर गुंडा एक्ट व गैंगस्टर की कार्रवाई होगी। गांव में लाइसेंसी शस्त्रों की भी जांच की जाएगी। मामले की जांच सीओ सदर देहात पूनम सिरोही को सौंपी है। वहीं सोमवार को दिनभर गांव में पुलिस की दबिश चलती रही।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.