PM Narendra Modi Birthday: पीएम मोदी को शिवराज, राज्यपाल व भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने दी जन्मदिन की बधाई

0

PM Narendra Modi Birthday: भोपाल- देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के 71वें जन्मदिन (71st birthday) पर मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) , राज्यपाल मंगुभाई पटेल (Governor Mangu Bhai Patel) और भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा (BJP State President Vishnu Dutt Sharma) ने बधाई देते हुए स्वस्थ और दीर्घ जीवन की कामना की है।

ये भी पढ़ें-
Aadhaar Verification: आधार वेरिफिकेशन हुआ आसान, UIDAI ने जारी किये नए नियम

PM Narendra Modi Birthday

PM Narendra Modi Birthday: प्रधानमंत्री मोदी हैं ‘मैन ऑफ आइडियाज’

राज्य के मुख्यमंत्री चौहान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस पर उन्हें हार्दिक बधाई देते हुए कहा, प्रधानमंत्री मोदी मैन ऑफ आइडियाज हैं। उन्होंने भारत की गरिमा संपूर्ण विश्व में बढ़ाई है। उन्होंने जिस तरह से कोरोना महामारी का मुकाबला कर कम से कम क्षति के सिद्धांत पर कार्य किया उससे उनके सक्षम नेतृत्व के प्रमाण मिलते हैं। उन्होंने वर्षों और दशकों से लंबित राष्ट्र की समस्याओं के समाधान के मार्ग तलाश किए। देश के नागरिक भी उन्हें अभूतपूर्व नेतृत्व वाले प्रधानमंत्री के रूप में स्वीकार कर चुके हैं। आज प्रत्येक क्षेत्र में राष्ट्र विकास की ओर अग्रसर है।

PM Narendra Modi Birthday: पीएम के नेतृत्व में सबका साथ,सबका विकास, सबका विश्वास के साथ देश तेजी से आगे बढ़ रहा है।

राज्यपाल मंगुभाई पटेल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्म-दिवस के अवसर पर हार्दिक शुभकामनाएं प्रेषित करते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री मोदी को विश्व क्षितिज पर सूर्य की भांति प्रकाश और ऊर्जा के पुंज के रूप में देखकर हम सभी देशवासी गौरवान्वित हैं। उनके नेतृत्व में सबका साथ, सबका-विकास और विश्वास के साथ देश तेजी से आगे बढ़ रहा है। नई शिक्षा नीति के द्वारा देश को ज्ञान की सुपर पॉवर बनने का कार्य पूरी गति से चल रहा है। आत्म-निर्भर और मजबूत भारत हर देशवासी का संकल्प बन गया है। राज्यपाल पटेल ने प्रधानमंत्री मोदी के स्वस्थ और दीर्घ जीवन की कामना की है।

PM Narendra Modi Birthday: पीएम मोदी भारत को विश्वगुरू बनाने के लिए कर्तव्यपथ पर अग्रसर

भाजपा प्रदेषाध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा, भारत को विश्वगुरू बनाने के लिए कर्तव्यपथ पर अग्रसर, करोड़ों भारतीयों के विश्वास और गौरव के केन्द्र, गरीबों – वंचितों, शोषितों की प्रगति के लिए समर्पित भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर उन्हें आत्मीय बधाई एवं मंगलकामनाएं।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.