पीएम मोदी ने आडवाणी को दी जन्मदिन की  बधाई , केक भी काटकर खिलाया

भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी आज अपना 93वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर (Prime Minister Narendra Modi) पीएम नरेंद्र मोदी रविवार को जन्मदिन की शुभकामनाएं।

0

नई दिल्ली: भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी (Lal Krishna Advani) आज अपना 93वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर (Prime Minister Narendra Modi) पीएम नरेंद्र मोदी रविवार को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने उनके आवास पर पहुंचे। मोदी ने इस दौरान उनके पैर छूकर जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर उन्होंने आडवाणी को केक काटकर भी खिलाया। पीएम मोदी ने इस दौरान आवास के लॉन में आडवाणी और उनके परिवार के साथ बैठकर बातचीत की।

Prime Minister नरेंद्र मोदी के साथ गृहमंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा (BJP Chairman JP Nadda) भी आवास पर पहुंचे। बेटी प्रतिभा आडवाणी केक लेकर आईं। जिसके बाद मोदी ने आडवाणी की केक काटने में मदद की। फिर मोदी और आडवाणी ने एक दूसरे को केक खिलाया।

इससे पूर्व Prime Minister मोदी ने Tweet कर भी लालकृष्ण आडवाणी को जन्मदिन की बधाई दी। उन्होंने कहा, भाजपा को जन-जन तक पहुंचाने के साथ देश के विकास में अहम भूमिका निभाने वाले श्रद्धेय लालकृष्ण आडवाणी जी को जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई। वे पार्टी के करोड़ों कार्यकतार्ओं के साथ ही देशवासियों के प्रत्यक्ष प्रेरणास्रोत हैं। मैं उनकी लंबी आयु और स्वस्थ जीवन की प्रार्थना करता हूं।

अटल बिहारी वाजपेयी सरकार में गृहमंत्री और उप-प्रधानमंत्री रहे लालकृष्ण आडवाणी भाजपा के संस्थापक सदस्य भी रहे हैं। Pakistan के Karachi में 8 नवंबर, 1927 को एक हिंदू-सिंधी परिवार में जन्मे आडवाणी का परिवार बंटवारे के समय भारत आया था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: