PM Modi virtual Rally In UP: आज से पीएम मोदी ने किया अपने चुनाव प्रचार का आगाज़, किया जन चौपाल कार्यक्रम

PM Modi virtual Rally In UP: पश्चिमी उत्तर प्रदेश के 5 जिलों में किया वर्चुअल महारैली

0

PM Modi virtual Rally In UP:  उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में अब 10 दिन से भी कम का वक्त बचा है, ऐसे में चुनावी रण में आज से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एंट्री हो गई है। बता दें, आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश के पांच जिलों के मतदाताओं को संबोधित किया। आज जिन पांच जिलों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वर्चुअल महारैली की, उनमें गौतमबुद्ध नगर, बागपत, मुजफ्फरनगर, सहारनपुर और शामली शामिल हैं।

PM Modi virtual Rally In UP
PM Modi virtual Rally In UP

PM Modi virtual Rally In UP: यूपी में कम हुए अपराध का किया जिक्र

ये भी पढ़ें- UP Assembly Election 2022: आज सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने मैनपुरी की करहल सीट से भरा पर्चा

अपने संबोधन में सबसे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश में कम हुए अपराध के वारदात का जिक्र किया और कहा कि ‘पांच साल पहले यूपी में बेटी घर से बाहर निकलने में घबराती थी, व्यापारी लूटा जाता था, माफियाओं को सरकार का संरक्षण रहता था, पश्चिम यूपी के लोग कभी नहीं भूल सकते हैं कि उनका शहर दंगे में जल रहा था और सरकार उत्सव मना रही थी ।

PM Modi virtual Rally In UP: सपा पर साधा निशाना

PM Modi virtual Rally In UP
PM Modi virtual Rally In UP

ये भी पढ़ें- UP Assembly Election 2022: आज सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने मैनपुरी की करहल सीट से भरा पर्चा

इसके अलावा अपने वर्चुअल महारैली के जरिए यूपी के 5 जिलों गौतमबुद्ध नगर, बागपत, मुजफ्फरनगर, सहारनपुर और शामली की जनता को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि संपत्ति पर अवैध कब्जा, लूटपाट, हत्या यही सब समाजवादी पार्टी की परिभाषा थी। योगी सरकार से पहले उत्तर प्रदेश के हालात बत्तर थे।

इसके साथ ही पीएम मोदी ने आगे कहा कि ”योगी जी ने इतने कठिन परिस्थितियों से प्रदेश को बाहर लाने, दंगा मुक्त कराने, बहनों को सुरक्षा देने, व्यापारियों को सुरक्षा देने का काम किया है। वो आज अवसर की तलाश में है कि कैसे भी करके सत्ता में वापस आ जाएं, क्याेंकि वो आपसे बदला लेने की ठान कर बैठे हैं।”

PM Modi virtual Rally In UP: प्रदेश की बहन-बेटियों का किया जिक्र

ये भी पढ़ें- Economic Survey In Lok Sabha: आज वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने लोकसभा में प्रस्तुत किया आर्थिक सर्वे

उत्तर प्रदेश की बेटियों और बहनों का जिक्र करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा बीजेपी की सरकार बेटा बेटी में कोई अंतर नहीं समझती है, यही कारण है कि हमने लड़कियों की शादी की उम्र को 18 साल से बढ़ाकर 21 करने करने का निश्चय किया है, इसके साथ ही पीएम मोदी ने आगे कहा कि तीन तलाक के खिलाफ हमारी सरकार ने कानून बनाया जिससे आज हमारी लाखों मुसलमान बहन बेटियां सुरक्षित महसूस कर रही हैं और इस कानून का लाभ उन्हें मिला है।

PM Modi virtual Rally In UP
PM Modi virtual Rally In UP

PM Modi virtual Rally In UP: प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना का जिक्र किया

आज वर्चुअल महारैली के जरिए प्रदेश की गरीब जनता को संबोधित करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश की गरीब जनता को कोरोना महामारी के समय सरकार ने प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत मुफ्त राशन दिया गया। साथ ही ये भी कहा कि ये वहीं उत्तर प्रदेश है जहां पांच साल पहले राशन की दुकानों से प्रदेश की गरीब जनता का राशन चोरी हो जाता था वहीं आज गरीबो को उनका हक मिल रहा है। पीएम मोदी ने आगे कहा कि उत्तर प्रदेश की स्थिती डबल इंजन की सरकार के जरिए तेजी से सुधरी है।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.