PM Modi Security: मोदी की सुरक्षा में हुई लापरवाही मामले पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने चिंता जताई

PM Modi Security: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से पीएम मोदी ने की मुलाकात

0

PM Modi Security: बीते बुधवार को पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई लापरवाही को लेकर आज राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने चिंता जताई। बता दें, इस मामले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात की। सूत्रों के मुताबिक आज पीएम मोदी ने राष्ट्रपति से मुलाकात के दौरान राष्ट्रपति को इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी भी दी। इस मुलाकात की जानकारी खुद राष्ट्रपति भवन की ओर से दी गई है।

PM Modi Security: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने किया ट्वीट

ये भी पढ़ें- Delhi News Today: दिल्ली के चांदनी चौक की 80 दुकानों में लगी भीषण आग, सभी दुकानें जलकर खाक

PM Modi Security
PM Modi Security

आपको बता दें, इस पीएम मोदी की सुरक्षा के चूक मामले पर आज राष्ट्रपति भवन की ओर से राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से साथ पीएम मोदी की इश मुलाकात की कुछ तस्वीरे ट्विटर पर पोस्ट की गई,और लिखा गया कि, ”राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने आज राष्ट्रपति भवन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की, और कल पंजाब में उनके काफिले में सुरक्षा चूक की जानकारी ली। राष्ट्रपति ने गंभीर चूक पर चिंता व्यक्त की।”

PM Modi Security: उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने भी लिया संज्ञान

ये भी पढ़ें- BREAKING NEWS Chemicl Leak In Surat: सूरत के प्रिंटिंग मिल में हुआ केमिकल लीक

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के अलावा प्रधानमंत्री की सुरक्षा में हुई चूक के मामले में आज उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बात की। उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने ट्वीट करते हुए इसकी जानकारी दी। बता दें, इस मामले पर उपराष्ट्रपति के अकाउंट से ट्वीट भी किया गया, ट्वीट में लिखा गया कि ‘उपराष्ट्रपति ने पीएम नरेंद्र मोदी से पंजाब में कल उनकी यात्रा के दौरान हुई सुरक्षा चूक को लेकर बात की। उन्होंने इस घटना को लेकर चिंता जताई। इसके साथ ही यह भी उम्मीद जताई कि कड़े कदम उठाए जाएंगे ताकि भविष्य में इस तरह की कोई घटना न हो सके।’ ‘

PM Modi Security: क्या है पूरा मामला

दरअसल बीते बुधवार को पंजाब के फिरोजपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक रैली को संबोधित करना था। जहां बीते बुधवार को फिरोजपुर में पीएम मोदी को 42,750 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का ऐलान करना था, लेकिन उनका एक काफिला फ्लाईओवर पर 20 मिनट तक फंसा रहा। यह घटना किसानों के एक संगठन की ओर से प्रदर्शन के चलते हुई। पीएम मोदी के काफिले के फंसने को सुरक्षा में इस भारी चूक को लेकर बीजेपी ने कांग्रेस की पंजाब सरकार पर तीखा हमला बोला। इससे पहले आज गुरुवार को सुबह यह मामला सुप्रीम कोर्ट में भी पहुंच गया, जिस पर कल शुक्रवार को सुनवाई होने वाली है।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.