PM Modi Second Virtual Rally: शुक्रवार को पीएम मोदी की होगी दूसरी वर्चुअल रैली

PM Modi Second Virtual Rally: मेरठ, गाजियाबाद, अलीगढ़, हापुड़ और नोएडा में होगी वर्चुअल रैली

0

PM Modi Second Virtual Rally: उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव प्रचार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एंट्री बीते 31 जनवरी को ही हो गई थी। अब शुक्रवार 4 फरवरी को एक बार फिर से विधानसभा चुनाव के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दूसरी वर्चुअल रैली को संबोधित करेंगे। जहां इससे पहले पीएम नरेंद्र मोदी की पहली वर्चुअल रैली ‘जन चौपाल’ उत्तर प्रदेश के शामली, सहारनपुर, मुजफ्फरनगर, बागपत और गौतमबुद्ध नगर के मतदाताओं को संबोधित किया था तो वहीं इस बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दूसरी वर्चुअल रैली 5 जिलों के 23 विधानसभा सीट के करीब एक लाख मतदाताओं पर केंद्रित होगा। इन 5 जिलों में मेरठ, गाजियाबाद, अलीगढ़, हापुड़ और नोएडा जिले शामिल हैं।

PM Modi Second Virtual Rally
PM Modi Second Virtual Rally

PM Modi Second Virtual Rally: प्रदेश मुख्यालय पर बने स्टूडियो से होगा संचालित

ये भी पढ़ें- Owaisi Car Attacked In UP: AIMIM अध्यक्ष असददुद्दीन ओवैसी की गड़ी पर हुई फायरिंग, बाल-बाल बचे ओवैसी

शुक्रवार को होने वाली प्रधानमंत्री की वर्चुअल रैली की तैयारियां पूरी की जा चुकी है। वर्चुअल रैली के लिए मेरठ की सिवालखास, हस्तिनापुर, सरधना, मेरठ कैंट, मेरठ दक्षिण और किठौर विधानसभा क्षेत्रों में बड़ी स्क्रीन लगाई गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की शुक्रवार को होने वाली दूसरी वर्चुअल रैली को प्रदेश मुख्यालय पर बने स्टूडियो से संचालित किया जाएगा।

PM Modi Second Virtual Rally: रैली में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर से जुड़ेंगे

PM Modi Second Virtual Rally
PM Modi Second Virtual Rally

शुक्रवार की रैली में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर से जुड़ेंगे। मेरठ के अलावा गाजियाबाद की लोनी, साहिबाबाद, गाजियाबाद, मोदीनगर और मुरादनगर में भी वर्चुअल रैली के प्रसारण के लिए बड़े-बड़े स्क्रीन की व्यवस्था की गई है। इसके अलावा अलीगढ़ की खैर, बरौली, अतरौली, छर्रा, कोल, अलीगढ़ और इगलास में जनचौपाल रैली का प्रसारण किया जाएगा। इसके लिए बड़े स्क्रिन लगाए जाएंगे।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.