PM Modi Meeting Tomorrow: पीएम मोदी गुरुवार को मुख्यमंत्रियों के साथ करेंगे बैठक

PM Modi Meeting Tomorrow: कोरोना के बढ़ते मामलों पर होगी चर्चा, तय हो सकती है आगे की रणनीति

0

PM Modi Meeting Tomorrow: देश में बढ़ती कोरोना की रफ्तार लाख कोशिशों के बावजूद कम होने का नाम नहीं ले रही है। केंद्र सरकार के साथ-साथ राज्य सरकारों ने भी अपने अपने स्तर पर कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण की रोकथाम के लिए कई कड़े कदम उठाए हैं। कोरोना नियम को भी पहले से ज्यादा सख्त किया गया है, लेकिन कोरोना वायरस जंगल में लगी आग की तरह हर गुजरते दिन के साथ आगे बढ़ रहा है। इसी बीच कोरोना के तेजी से बढ़ते मामलों को लेकर गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र में मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक करेंगे।

PM Modi Meeting Tomorrow: वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए की जाएगी बैठक

PM Modi Meeting Tomorrow
PM Modi Meeting Tomorrow

ये भी पढ़ें- Youth Fest inaugurated: पीएम ने किया यूथ फेस्ट का उद्घाटन, कहा आज के युवाओं में है कैन डू की भावना

आपको बता दें, गुरुवार को होने वाली ये बैठक शाम 4.30 बजे होगी। इस बैठक में कोरोना की मौजूदी स्थीति और उपयों पर चर्चा की जाएगी। गुरूवार को राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ होने वाली ये बैठक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए की जाएगी। इससे पहले बीते शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को लेकर अधिकारियों के साथ एक उच्च स्तरीय बैठक की थी। कयास लगाए जा रहे हैं कि कल होने वाली बैठक के बाद कोरोना नियम को और सख्त किया जा सकता है।

PM Modi Meeting Tomorrow: 24 घंटों में 1,94,720 नए मामलो की पुष्टी

PM Modi Meeting Tomorrow
PM Modi Meeting Tomorrow

ये भी पढ़ें- PM Modi Inaugurates 11 Medical Colleges: तमिलनाडु को मिली 11 नए मेडिकल कॉलेज की सौगात

बता दें, बीते 24 घंटों में देशभर में कोरोना वायरस के डेल्टा और ओमिक्रॉन वेरिएंट के 1,94,720 नए मामलो की पुष्टी हुई। इनमें से 4,868 मामले ओमिक्रॉन के थे। देशभर में अबतक कोरोना वायरस के 3,60,70,510 मामलों की पुष्टी हो चुकी है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के आकड़ों के मुताबिक 9,55,319 कोरोना संक्रमितों का इलाज चल रहा है। वहीं 422 कोरोना मरीजो की मौत हुई है। सबसे ज्यादा हालात बेकाबू महाराष्ट्र और राजधानी दिल्ली की है।

PM Modi Meeting Tomorrow: महाराष्ट्र और दिल्ली के हालात बेकाबू

आपको बता दें, महाराष्ट्र में ओमिक्रॉन के 1,281 मामले सामने आए हैं, तो वहीं दिल्ली में दिल्ली में 27 हजार 561मामले कोरोना के सामने आए हैं। स्वास्थ्य विभाग के मुकाबिक महाराष्ट्र, पश्चिम बंगाल, दिल्ली, तमिलनाडु, कर्नाटक, उत्तर प्रदेश, केरल और गुजरात में कोरोना वायरस के सबसे ज्यादा मरीज हैं।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.