PM Modi Meeting On Omicron:ओमिक्रॉन की बढ़ती रफ्तार को लेकर पीएम मोदी की बैठक आज

PM Modi Meeting On Omicron: देशभर में ओमिक्रॉन के कुल 214 मामले आए सामने

0

PM Modi Meeting On Omicron: कोविड -19 (Covid-19) के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन की रफ्तार हर गुजरते दिन के साथ तेज हो रही है। ताजा आंकड़ों के मुताबिक देशभर कुल 214 ओमिक्रॉन के केस दर्ज किए गए हैं। ऐसे में स्थिती की गंभीरता को देखते हुए केंद्र सरकार ऐक्शन मोड में आ गई है। सूत्रों की माने तो आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस मामले पर बैठक करने वाले हैं। इस बैठक में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर हर्षवर्धन भी शामिल होंगे। बैठक में देश में बढ़ते कोरोना वायरस की स्थिति और आगे उठाए जाने वाले कदम पर चर्चा की जाएगी।

ये भी पढ़े- Income Tax Dept Raid Samajwadi Party Leader: सपा नेताओं के घर आयकर विभाग ने की छापेमारी

कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन के सबसे ज्यादा मामले राजधानी दिल्ली और महाराष्ट्र की है। जहां क्रमश: 54-54 संक्रमित हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय की ताजा आंकड़ों के मुताबिक देशभर में 214 मामले सामने आए हैं। जिनमें से 90 मरीज ठीक हो चुके हैं, अन्य का इलाज जारी है।

PM Modi Meeting On Omicron: देशभर में 214 मामलों की पुष्टी

PM Modi Meeting On Omicron
PM Modi Meeting On Omicron

देशभर के करीब से ज्यादा 15 राज्यों में ओमिक्रॉन के मामले आ चुके हैं। जिनमे कर्नाटक में 19, राजस्थान में 18, तेलंगाना में ओमिक्रोन के 24 मामले हैं। इसके अलावा केरल में 15 तो वहीं गुजरात में 14 मरीज संक्रमित हैं। जम्मू-कश्मीर में 3 मामले समाने आए हैं। आंध्र प्रदेश उत्तर प्रदेश और ओडिशा में 2-2 मामले साथ ही तमिलनाडु, प.बंगाल, चंडीगढ़ और लद्दाख में क्रमश: 1-1 मामले ओमिक्रॉन के दर्ज किए गए हैं।

 

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.