PM Modi In Shahjahanpur: शाहजहांपुर में पीएम मोदी ने गंगा एक्सप्रेस-वे की रखी नींव 

PM Modi In Shahjahanpur: करीब 594 किलोमीटर लंबा होगा गंगा एक्सप्रेस-वे

0

PM Modi In Shahjahanpur: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव अगले साल यानी 2022 में होना है। ऐसे में एक बार फिर से उत्तर प्रदेश में कमल खिलाने के उद्देश्य से बीजेपी सूबे में ताबड़तोड़ रैली और जनसभा कर रही है। साथ ही यूपी वासियों को सरकार की ओर से कई विकास योजनाओं की सौगात भी मिल रही है।

PM Modi In Shahjahanpur: 36 हजार 200 करोड़ रुपये के गंगा एक्सप्रेस-वे की रखी नींव

ये भी पढ़ें- Omicron Coronavirus India: कोरोना वायरस का बढ़ा प्रकोप, ओमिक्रॉन संक्रमितों की संख्या हुई 113

PM to visit Goa on 19th December: 19 दिसंबर को पीएम मोदी गोवा में करेंगे कई परियोजनाओं का शुभारंभ

PM Modi In Shahjahanpur

बता दें, 18 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर पहुंचे। जहां उन्होंने गंगा एक्सप्रेस-वे की नींव रखी। 6 लेन का गंगा एक्सप्रेस-वे करीब 594 किलोमीटर लंबा होगा। गंगा एक्सप्रेस-वे को तैयार करने के लिए 36 हजार 200 करोड़ रुपये से भी ज्यादा का बजट रखा गया है।

मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि आज शाहजहांपुर में ऐतिहासिक अवसर है, क्योंकि आज शाहजहांपुर में गंगा एक्सप्रेसवे का काम शुरू हो रहा है। यूपी के विकास का रास्ता गंगा एक्सप्रेस-वे से ही निकलेगा। इतना ही नहीं पीएम मोदी ने आगे कहा कि सारी उन्नति प्रगति और सारे मंगलों की स्रोत मां गंगा ही हैं। आज के कार्यक्रम में प्रधानमंत्री मोदी ने आगे कहा कि मां गंगा सुखदायनी हैं, और हमारी सारी पीड़ा को अपने जल में समा लेती हैं। इसी तरह गंगा एक्सप्रेसवे भी यूपी की प्रगति के द्वार को खोलेगा।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.