PM IN VARANASI TODAY : प्रधानमंत्री आठ महीने बाद पहुंचे काशी, योगी आदित्यनाथ की जमकर की तारीफ

0

PM IN VARANASI TODAY : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे है। उनहोंने काशी वासियों को 1500 करोड़ की सौगात दी है।  वाराणसी में प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद हैं। पीएम का यह वाराणसी दौरा करीब आठ महीने बाद हो रहा है। प्रधानमंत्री अपने दौरे पर आज वाराणसी में है। पीएम ने यहा करीब 1500 करोड़ की सौगात दी है, जिसमें बहुचर्चित योजना भी शामिल है।

PM IN VARANASI TODAY: पीएम ने की सीएम योगी आदित्यनाथ की जमकर तारीफ तारीफ

पीएम ने स्थानीय लोगों को संबोधित करते हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री  यागी आदित्य नाथ की जमकर तारीफ की। पीएम ने कहा कि आज यूपी में कानून का राज है। मुख्यमंत्री योगी कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

 

 

पीएम ने कहा कि  2017 से पहले भी दिल्ली से राज्य के लिए पैसा भेजा जाता था। लेकिन, तब लखनऊ में उनमें रोड़ा लग जाता था। आज योगी जी कड़ी मेहनत कर रहे हैं, सीएम खुद विकास कार्यों की निगरानी कर रहे हैं। सीएम योगी हर जिले में जाते हैं और अलग-अलग काम पर नजर रखते हैं, इसी वजह से यूपी में बदलाव हो रहा है।

UP Panchayat Election 2021: यूपी पंचायत चुनाव में महिलाओं ने मारी बाजी, पुरुषों को दी करारी मात

PM IN VARANASI TODAY: प्रदेश की सरकार ने कोरोना की दूसरी लहर को संभाल लिया

अपने संबोधन में पीएम ने कोरोना की दूसरी लहर को रोकने के लिए किए गए उपायों की भी तारीफ की। उन्होंने कहा कि यूपी की जनसंख्या कई देशों से भी ज्यादा है, फिर भी प्रदेश की सरकार और जनता ने कोरोना की दूसरी लहर को संभाल लिया।

पीएम के संबोधन में सीएम की खुलकर की गई तारीफ से यह स्पष्ट हो रहा है, यूपी में अगले साल होने वाले विधानसभा का चुनाव मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ के नेतृत्व में ही लड़ा जाएगा।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.