अमरूद तोड़ने से रोकने पर शख्स की पीट-पीटकर हत्या

उत्तर प्रदेश से एक चौंका देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक आदमी ने अपने घर के अंदर लगे पेड़ से लोगों को अमरूद तोड़ने से रोका, तो उसके पड़ोसियों ने पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी।

0

रामपुर: उत्तर प्रदेश से एक चौंका देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक आदमी ने अपने घर के अंदर लगे पेड़ से लोगों को अमरूद तोड़ने से रोका, तो उसके पड़ोसियों ने पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी।

यह घटना रामपुर में अजीम नगर पुलिस थानान्तर्गत आने वाले शेखपुरा गांव की है। विवाद की शुरुआत उस वक्त हुई, जब गांव के एक शख्स ने अपने पड़ोसियों से फल तोड़ने से मना किया। इस पर दोनों पक्षों के बीच जमकर बहस हुई और आखिरकार 27 वर्षीय महफूज अली की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना को अंजाम देने के बाद अभियुक्त वहां से फरार हो गए।

अजीम नगर पुलिस स्टेशन के एसएचओ रवींद्र कुमार ने कहा, पीड़ित को रामपुर जिला अस्पताल ले जाया गया जहां मंगलवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। बुधवार को आई शव परीक्षण रिपोर्ट से पता चला है कि महफूज की मौत पीटने के दौरान आई चोटों की वजह से हुई है। दोषियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 304 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।

दो आरोपी व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। उनमें से एक शाकिर को गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: