Kotak 811 account opening online apply zero balance

बड़े दावे करने वाली एयरटेल कंपनी की सर्विस से यूजर्स परेशान

एक साथ 5 कनेक्शन कटने से एयरटेल की सेवा ठप

0
गाजियाबाद:  (Ghaziabad) सुपरफास्ट नेटवर्क के साथ शानदार सर्विस का दम भरने वाली टेलिकॉम कंपनी एयरटेल (Airtel) की सेवाएं अब दम तोड़ती नजर आ रही हैं। गाजियाबाद में एयरटेल के नेटवर्क की सर्विस से लोग बेहद परेशान और दुखी हैं। बीते कुछ दिनों में एक थ 5 कनेक्शन के कटने से एयरटेल की सेवा ठप हो गई है। इस कारण से नगर में लंबे समय से इंटरनेट सेवा बाधित है।

आपको बता दें कि एयरटेल नेटवर्क सेवा में हो रही बाधाओं से नगर वासियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। इस दौरान बच्चों का आनलाईन फार्म नही भरा जा सका। वही दफ्तरों में सूचना और तकनीकी संबंधित सभी कार्य बाधित रहे। लॉकडाउन के इस दौर में जब ज्यादातर काम घरों से हो रहा है ऐसी स्थिति में इस तरह की समस्याओं से लोगों को काफी नुकसान हो रहा है।

आपको बता दें कि नगर के वसुंधरा स्थिति के डी इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस के डारेक्टर का कहना है की लगातार एयरटेल स्टाफ को कॉल कर शिकायत बताने के लगभग 10 दिन से भी ज्यादा समय बीत चुका है। बावजूद इसके समस्या का समाधान नही किया गया है। कंपनी के द्वारा फॉर्मेलिटी ज्यादा और काम पर ध्यान कम दिया जाता है।

उन्होंने बताया कि टेलीफोनिक शिकायत के साथ ही आनलाईन शिकायत भी दर्ज कराई गई। लेकिन अबतक किसी प्रकार के जरूरी कदम नहीं उठाए गए, न हीं समस्या का समाधान किया गया है।ऐसी स्थिति रही तो नगर में एयरटेल का कनेक्शन मजबूरन बंद करना पड़ेगा।

उनका कहना है कि तकनीकी काम होने के कारण उनका सारा काम आनलाईन है और इंटरनेट की ऐसी सेवा से वह बेहद दुखी हो गए है। इसके साथ ही उन्होंने एयरटेल के उच्च अधिकारियों से निवेदन किया कि इस तरह  की लापरवाही करने वाले स्टाफ को तत्काल निलंबित किया जाय।साथ ही जितने दिन इंटरनेट नही चला उसका रेंट भी माफ किया जाय |

इसके अलावा केडी इंस्टिट्यूट की 35 वर्षीय कर्मचारी  ऊषा नेगी ने कहा कि आधुनिकता के इस दौर में इंटरनेट की ऐसी बदहाली से तकनीक पर आश्रित लोगों को आशा दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: