Panchayat Chunav:भाजपा ने घोषित किए पंचायत चुनाव के पहले चरण के 10 जिलों के उम्मीदवारों के नाम

0

Panchayat Chunav: पंचायत चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी कर दी है। पहले चरण में होने वाले चुनाव के लिए बीजेपी ने जिला पंचायत सदस्यों के उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की है। पहले चरण का मतदान 15 अप्रैल को होगा पहले चरण में 18 जिलों में मतदान होना है। बीजेपी ने अभी 10 जिलों के ही सदस्यों के नाम घोषित किए हैं।

बीजेपी ने जारी किए Panchayat Chunav के 10 जिलों के उम्मीदवारों की लिस्ट

भाजपा ने यूपी पंचायत चुनाव के पहले चरण के 18 जिलों में से 10 जिलों में जिला पंचायत सदस्य चुनाव में भाजपा उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है। भाजपा ने गाजियाबाद, महोबा, सहारनपुर, चित्रकूट, रामपुर, कानपुर नगर, संत कबीर नगर, गोरखपुर, झांसी और कन्नौज जिले की जिला पंचायत सीटों पर उम्मीदवारों की सूची जारी की।

Panchayat Chunav

Panchayat Chunav

 

Panchayat Chunav

15 अप्रैल को Panchayat Chunav के पहले चरण में इन 18 जिलों में मतदान

प्रथम चरण में होने वाले जिला पंचायत सदस्यों के चुनाव के लिए बीजेपी ने गाजियाबाद में 12, सहारनपुर में 49, महोबा में 14 , संत कबीर नगर में 30, कन्नौज में 28, झांसी में 24, कानपुर नगर के 32, गोरखपुर के 67, रामपुर जिले के 34 और चित्रकूट जिले के 17 उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की। इस तरह बीजेपी ने 10 जिलों के कुल 307 जिला पंचायत सदस्यों की उम्मीदवारी का ऐलान किया है।

ये भी पढ़ें- PANCHAYAT CHUNAV: पंचायत चुनाव में आरक्षण को लेकर दाखिल याचिका हाईकोर्ट ने किया खारिज

 –UP Panchayat Election: यूपी पंचायत चुनाव की तारीख तय, 4 चरणों में होगा मतदान

पंचायत चुनाव (Panchayat Chunav) के लिए बीजेपी बाकी बचे 8 जिलों में नामों को लेकर अभी विचार चल रहा है। कहा जा रहा है कि बाकी बचे नामों का भी आज ऐलान कर दिया जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: