Panchayat Chunav: बीजेपी ने जारी की 819 जिला पंचायत सदस्यों की लिस्ट, पिछड़ों और मुस्लिमों पर खेला दांव

0

Panchayat Chunav: उत्तर प्रदेश पंचायत चुनाव के लिए सभी ने अपनी कमर कस ली है। भारतीय जनता पार्टी ने 20 जिलों के 819 जिला पंचायत सदस्य प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है। शुक्रवार को यूपी बीजेपी प्रदेश (BJP UP) अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने पहले चरण के 18 और दूसरे चरण के 2 जिलों के उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी। बीजेपी ने जिला पंचायत सदस्यों के चुनाव के लिए मुस्लिमों पर भरोसा जताया है।

ये भी पढ़ें- Panchayat Chunav:भाजपा ने घोषित किए पंचायत चुनाव के पहले चरण के 10 जिलों के उम्मीदवारों के नाम

  PANCHAYAT CHUNAV: पंचायत चुनाव में आरक्षण को लेकर दाखिल याचिका हाईकोर्ट ने किया खारिज

दूसरे चरण के Panchayat Chunav के कन्नौज और चित्रकूट के उम्मीदवारों सूची जारी

बीजेपी ने (Panchayat Chunav) पंचायत चुनाव में इस बार विधायकों, सांसदों के रिश्तेदारों की जगह कार्यकर्ताओं को चुनाव लड़ाने के लिए प्राथमिकता दी है। हालांकि स्थानीय विधायकों और सांसदों का ख्याल भी रखा गया है। वॉर्ड अध्यक्षों, मंडल अध्यक्षों के साथ छोटे कार्यकर्ताओं को भी प्रथमिकता दी गई है। स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि ‘हमारी पार्टी कार्यकर्ता आधारित पार्टी है और हम चुनाव में भी कार्यकर्ताओं को ही प्राथमिकता देते हैं।

बीजेपी ने  Panchayat Chunav के लिए 20 जिलों के उम्मीदवारों की सूची जारी की

 

पंचायत चुनाव की पहली सूची जारी करने के बाद स्वतंत्र देव सिंह ने वर्चुअल बैठक की। जिसमें उन्होंने कहा कि “हर कार्यकर्ता खुद को प्रत्याशी मानकर चुनाव लड़े। जनप्रतिनिधि और पदाधिकारी भी पंचायत चुनाव में जुटें और सभी गांवों में प्रत्याशी के भ्रमण और संपर्क अभियान शुरू करें”। उन्होंने कहा कि “6 अप्रैल को पार्टी के स्थापना दिवस पर हर बूथ पर पार्टी का झंडा लगाएं। इसके साथ हर गांव में कार्यकर्ता सभी घरों तक पहुंचने की योजना भी बनाएं।“

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को facebook Page पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.