पाकिस्तानी कोच ने विराट कोहली को बताया दिल के करीब

0

पाकिस्तान टीम के कोच सकलैन मुश्ताक ने विराट कोहली को अपने दिल के करीब बताया, लेकिन बाबर आजम के लिए उन्होंने कहा है कि वे निश्चित रूप से विराट से आगे बाबर आजम को चुनेंगे।

पाकिस्तान के कोच सकलैन मुश्ताक ने विराट कोहली-बाबर आजम की बहस पर अपने विचार रखे। मुश्ताक ने भारतीय स्टार विराट कोहली से पहले बाबर आजम को चुनने का फैसला किया। हालांकि, मुश्ताक ने कोहली के लिए एक स्पेशल मैसेज दिया और कहा कि वह एक ऐसे खिलाड़ी हैं जो उनके दिल के करीब हैं। कोहली-बाबर की बहस काफी समय से चर्चा का विषय रही है। दोनों बल्लेबाज मौजूदा समय के दमदार खिलाड़ी हैं।

स्पोर्ट्सकीड़ा क्रिकेट से बात करते हुए सकलैन मुश्ताक से दोनों खिलाड़ियों के बारे में उनकी राय पूछी गई और दोनों में से एक को चुनने के लिए कहा गया। पाकिस्तान के कोच ने कहा, “वह निश्चित रूप से आजम के लिए जाएंगे, लेकिन कोहली एक ऐसे खिलाड़ी हैं जो उनके दिल के करीब हैं।” हाल ही में जब श्रीलंका के पूर्व कप्तान सनथ जयसूर्या से यही सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मेरा और मेरे बेटे के पसंदीदा विराट कोहली हैं।

जयसूर्या ने कहा था, “मुझे विराट कोहली पसंद हैं। वह मेरे पसंदीदा खिलाड़ी हैं और मेरे बेटे के भी पसंदीदा खिलाड़ी हैं।” प्रशंसकों के बीच बहस के बावजूद बाबर आजम और विराट कोहली के मन में हमेशा एक दूसरे के लिए अपार सम्मान रहा है। पाकिस्तान के कप्तान आजम ने भारतीय स्टार को अपना सपोर्ट दिया, जब वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में खराब दौर से गुजर रहे थे। विराट ने भी बाबर की तारीफ की थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.