Owaisi Car Attacked In UP: AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी की गाड़ी पर हुई फायरिंग, बाल-बाल बचे ओवैसी

Owaisi Car Attacked In UP: आरोपी हमलावर को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पूछताछ जारी

0

Owaisi Car Attacked In UP: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए राजनीतिक दलों ने चुनाव प्रचार अभियान तो तेज कर दिया है। जहां आज 3 फरवरी गुरूवार को योगी आदित्यनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री नाथ सिंह पर ब्लेड से हमले की कोशिश की गई। तो वहीं ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन यानी AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के काफिले पर तीन से चार राउंड फायरिंग की गई। सूत्रों के मुताबिक ये फायरिंग AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी की गाड़ी के दरवाजे पर लगी। फायरिंग तब की गई जब वो मेरठ से जनसंपर्क अभियान को पूरा करके दिल्ली लौट रहे थे।

ये भी पढ़ें- Akhilesh complained to the EC: योगी की बातों को धमकी बताते हुए अखिलेश यादव ने की चुनाव आयोग से शिकायत

Owaisi Car Attacked In UP: पुलिस ने हमलावरों को किया गिरफ्तार

Owaisi Car Attacked In UP
Owaisi Car Attacked In UP

आपको बता दें, AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी की गाड़ी पर उस वक्त दो बदमाशों ने तीन से चार राउंड फायरिंग की जब असदुद्दीन ओवैसी का काफिला ही राष्ट्रीय राजमार्ग 24 के हापुड़-गाजियाबाद खंड पर छिजारसी टोल प्लाजा क्रॉस करने के लिए रूका। फिलहाल पुलिस ने दोनो हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया है। दोनो से पूछताछ की जारी है जिसमें एक की पहचान सचिन के तौर पर हुई है।

Owaisi Car Attacked In UP: असदुद्दीन ओवैसी ने किया ट्वीट

Owaisi Car Attacked In UP
Owaisi Car Attacked In UP

इस हमले की जानकारी देते हुए गुरूवार की शाम करीब 6 बजे AIMIM अध्यक्ष असददुद्दीन ओवैसी ट्वीट किया कि,  ”कुछ देर पहले छिजारसी टोल गेट पर मेरी गाड़ी पर गोलियाँ चलाई गयी। 4 राउंड फ़ायर हुए। 3-4 लोग थे, सब के सब भाग गए और हथियार वहीं छोड़ गए। मेरी गाड़ी पंक्चर हो गयी, लेकिन मैं दूसरी गाड़ी में बैठ कर वहाँ से निकल गया। हम सब महफ़ूज़ हैं. अलहमदु’लिला।”

Owaisi Car Attacked In UP: सितंबर 2021 में भी ओवैसी के दिल्ली आवास पर हुआ था हमला

आपको बता दें, ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन यानी AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पर इससे पहले बीते साल सितंबर के महीने में उनके दिल्ली आवास पर हमला हुआ था। कुछ महीनो के अंतराल में असदुद्दीन ओवैसी पर ये दूसरा हमला है।

Owaisi Car Attacked In UP: मेरठ में पहले चरण में होगा मतदान

Owaisi Car Attacked In UP
Owaisi Car Attacked In UP

उत्तर प्रदेश में 403 विधानसभा सीटों के लिए सात चरणों में मतदान होंगे। पहले चरण में जिन विधानसभा सीटोे के लिए 10 फरवरी को मतदान होना है, उन जिलों में  शामली, मुजफ्फरनगर , बागपत, मेरठ, गाजियाबाद, गौतमबुद्ध नगर, हापुड़, अलीगढ़, बुलंदशहर, आगरा, मथुरा में का नाम शामिल है। चुनाव के नतीजे 10 मार्च को घोषित होंगे।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.