बिहार में विपक्ष ‘नेताविहीन’ हो गया है : भाजपा

 बिहार में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने शुक्रवार को विपक्ष को नेताविहीन बताते हुए कहा कि विपक्ष इतना संवेदनहीन हो गया है कि वह शव पर भी राजनीति करने से बाज नहीं आ रहा है।

0

पटना:  बिहार में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने शुक्रवार को विपक्ष को नेताविहीन बताते हुए कहा कि विपक्ष इतना संवेदनहीन हो गया है कि वह शव पर भी राजनीति करने से बाज नहीं आ रहा है। बिहार भाजपा के प्रवक्ता मनोज शर्मा ने यहां शुक्रवार को कहा कि आज दुर्भाग्य है कि विपक्ष के पास न कोई नेता है और न ही कोई संवेदनशील व्यक्ति है।

उन्होंने राजद पर निशाना साधते हुए कहा कि राजद के अध्यक्ष लालू प्रसाद भ्रष्टाचार के दोषी पाए जाने के बाद जेल में हैं और राजद के ‘युवराज’ सत्ता की चाह में संवेदनहीन हो गए हैं, यही कारण है कि उन्हें केवल मुख्यमंत्री की कुर्सी नजर आती है। सही भी है कि जब बिना संघर्ष किए कुछ हासिल हो जाता है तो लोलुपता और बढ़ जाती है। राजद नेता तेजस्वी यादव के साथ भी यही हो रहा है।

उन्होंने कहा कि आज रूपेश सिंह जैसे होनहार युवक की हत्या की घटना से सभी लोग व्यथित हैं। मामले की जांच पुलिस कर रही है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद खुद इस मामले की रिपोर्ट ले रहे हैं, लेकिन विपक्ष आज ऐसे मामलों को लेकर राजनीति कर रही हैं।

भाजपा नेता ने कहा कि राजद में परिवारवाद के कारण अनुभवी नेताओं को हाशिये पर डाल दिया गया है। कांग्रेस की हालत भी किसी से छिपी नहीं है। कांग्रेस की स्थिति तो यह है कि बिहार प्रभारी की उपस्थिति में बैठकों में ही धक्का मुक्की हो रही है, तो फिर कांग्रेस की बात ही क्या?

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.