नोएडा में लगेंगे स्पेशल कोविड वैक्सीनेशन कैंप, जिला प्रशासन ने पूरी की तैयारी

वैक्सीनेशन कैंप लगाने  के लिए जिला प्रशासन ने तय की तारीख

0

नोएडा: गौतमबुद्ध नगर जिले में 45 साल से अधिक की उम्र वाले शिक्षक पत्रकार, वकील, बैंककर्मी, जज, इंश्योरेंस कर्मचारियों आदि के लिए राहत भरी खबर है। ऐसे सभी पेशेवर लोगों के लिए विशेष अभियान के तहत स्पेशल कोविड वैक्सीनेशन कैंप लगाये जाएंगे। कैंप में  कोविड-19 की वैक्सीन लगाई जाएगी। जिला प्रशासन ने 8 अप्रैल से इन समूहों के लिए अभियान चलाने का फैसला किया है। इसके साथ ही सर्विलांस और सैनिटाइजेशन के कार्य को भी तेज कर दिया गया है।

वैक्सीनेशन कैंप लगाने  के लिए जिला प्रशासन ने तय की तारीख

प्रशासन की तरफ से तय  गई तारीख के आधार पर सबसे पहले 8 और 9 अप्रैल  को पत्रकार, मीडियाकर्मी, दुकानदारों को वैक्सीन लगाई जाएगी। बैंक और इंश्योरेंस स्टाफ को 10 अप्रैल को और टीचर्स को 12 से 14 अप्रैल तक कोविड वैक्सीन लगाई जाएगी।

यह भी पढ़ेः-डॉक्टरों की बड़ी लापरवाही, ‘ओ’ ग्रुप के मरीज को चढ़ाया ‘ए’ ग्रुप का प्लाज्मा

बस ,टैक्सी ड्राइवर समेत प्राइवेट कंपनी के कर्मचारियों को भी लगेगी वैक्सीन

वहीं बस,  टैक्सी. ऑटोरिक्शा ड्राइवर्स को 15 और 16 अप्रैल को, अन्य सरकारी कर्मचारियों को 17 से लेकर 19 अप्रैल तक वैक्सीन लगेगी। वहीं 20 और 21 अप्रैल को वकील और कोर्ट स्टाफ तथा 22-23 को प्राइवेट कंपनी के कर्मचारियों को वैक्सीन लगाई जाएगी।

उत्तर प्रदेश सरकार ने प्रदेश के सभी जिलों के लिए इन तारीखों का चयन किया है। डीएम सुहास एल. वाई. ने कहा कि इन अलग-अलग समूहों में कितने लोगों को वैक्सीन लगेगी, इसकी डिटेल्स तैयार की जा रही है। इस प्रक्रिया से सभी को सुविधा होगी, चाहे आम हो या खास । वैक्सीनेशन सेंटर के लिए हम कुछ संगठनों के संपर्क में हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: