नोएडा : मकान की चौथी मंजिल का छज्जा गिरने से 3 बच्चे घायल

0

गौतमबुद्धनगर: नोएडा (Noida) के हरौला गांव (Harola Village) में एक मकान की चौथी मंजिल (Fourth Floor) का छज्जा गिर जाने (falling-off) से 3 बच्चे घायल (3 children injured) हो गए। उन्हें आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती करा दिया गया। हादसे में घायल बच्चों में एक को मामलूी चोट आई, जिसे अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। वहीं अन्य 2 बच्चों का ईलाज जारी है। इस हादसे में एक ऑटो और बाइक भी क्षतिग्रस्त (An auto and bike also damaged) हुई है। एडिशनल डीसीपी (Additional DCP) रणविजय सिंह (Ranvijay Singh) ने बताया, “सेक्टर-20 थाना क्षेत्र के हरौला गांव में शाम करीब 5 बजे एक मकान की चौथी मंजिल की बालकनी का छज्जा टूटकर गिर गया, जिसमें 3 बच्चे घायल हो गए।”

उन्होंने बताया कि तीनों घायल बच्चों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जिसमें 1 बच्चे को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। वहीं अन्य दो बच्चों की हालत स्थिर बताई जा रही है, जिनका इलाज फिलहाल अस्पताल में चल रहा है। जांच की जा रही है कि छज्जा किस वजह से गिरा।

इस मामले में फिलहाल परिजनों द्वारा कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। पुलिस कहा कि अगर शिकायत दर्ज कराई जाएगी तो मामला दर्ज कर जांच कराई जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: