BSNL यूजर्स को मिलेगा एक साल के लिए 5GB फ्री डेटा

BSNL के गुजरात सर्किल ने की इस ऑफर की घोषणा

0

नई दिल्ली: इस कोरोना काल (corona pandemic) में बीएसएनएल (BSNL) ने अपने ग्राहकों के लिए एक स्पेशल ऑफर निकाला है। इस ऑफर के तहत BSNL अपने लैंडलाइन (Landline) यूजर्स को पूरे एक साल के लिए 5 जीबी हाईस्पीड डेटा फ्री (Free Data) में दे रही है।

इस खास ऑफर की घोषणा करते हुए BSNL के गुजरात सर्किल ने कहा कि ये ऑफर केवल उन लैंडलाइन यूजर्स के लिए है जो ब्रॉडबैंड (Broadband) कनेक्शन का इस्तेमाल नहीं कर रहे। यूजर्स BSNL Wifi हॉटस्पॉट सर्विस के माध्यम से 5 जीबी फ्री डेटा का लाभ ले सकेंगे।

यूजर्स ऐसे उठा सकते हैं लाभ

5 GB फ्री डेटा का लाभ उठाने के लिए ये जरूरी है कि आपके आसपास BSNL Wi-Fi हॉटस्पॉट जोन मौजूद हो। इसके लिए आप अपने स्मार्टफोन में WiFi ओपन करें और BSNL Wi-Fi SSID से फोन को कनेक्ट करें। इसके बाद ओपन हुए पेज पर आपको तीन ऑप्शन मिलेंगे। जिसमें Public Wifi, BSNL users और Landline शामिल होगा। इनमें से आपको को Landline पर टैप करना होगा। इसके बाद आपको अपने लैंडलाइन नंबर STD कोड के साथ डालना होगा। और फिर Get PIN पर क्लिक करने पर जो पिन कोड का मैसेज आपके फोन पर आएगा उसे डालकर आपको Login करना होगा।

बता दें कि बीएसएनएल देशभर में 34,260 वाईफाई हॉटस्पॉट की सुविधा दे रही है, जो भारत की 26,856 अलग-अलग लोकेशन पर मौजूद हैं। नॉर्थ इंडिया में BSNL के कुल 9855 वाईफाई हॉटस्पॉट मौजूद हैं। वहीं पूर्वी क्षेत्र में 5403 वाईफाई हॉटस्पॉट हैं, पश्चिम भारत में 9492 वाईफाई हॉटस्पॉट और दक्षिण भारत में कुल 7482 वाईफाई हॉटस्पॉट हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: