New Coronavirus Rule In Goa: कोरोना को लेकर गोवा में लागू हुए नए नियम

New Coronavirus Rule In Goa: 'पार्टी में जाने से पहले दिखाना होगा कोरोना का निगेटिव रिपोर्ट'- सीएम सावंत

0

New Coronavirus Rule In Goa: अगर आप नए साल का जश्न गोवा में मनाना चाहते हैं, तो ये खबर आपके लिए है। देश में कोरोना वायरस की तीसरी लहर दस्तक दे रही है। कई राज्यों ने अपने स्तर पर कई तरह की पाबंदियां लगानी शुरू कर दी है। जहां दिल्ली में यलो अलर्ट लागू हो चुका है तो वहीं मुंबई में भी बढ़ते कोरोना मामलों को देखते हुए रात 10 बजे से धारा 144 लागू कर दी गई है। अब जब सैलानियों के पास एक मात्र ऑप्शन गोवा बचा है तो अब वहां भी कोरोना गाइड लाइन लागू कर दिया गया है।

New Coronavirus Rule In Goa: गोवा आने वालों के लिए लागू होंगे नए कोरोना नियम

ये भी पढ़ें- Jharkhand Petrol Prices Cheaper: झारखंड में 25 रुपए सस्ता होगा पेट्रोल-डीजल

New Coronavirus Rule In Goa
New Coronavirus Rule In Goa

आपको बता दें, गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा कि राज्य में नए साल का जश्न मनाने वालो का स्वागत है, लेकिन पार्टियों में जाने या किसी रेस्टोरेंट में जाने से पहले कोरोना की निगेटिव रिपोर्ट या फिर कोरोना के दोनो डोज का प्रमाणपत्र दिखाना अनिवार्य होगा। इसके साथ ही गोवा के सीएम सावंत ने ये भी कहा कि हम गोवा में कोरोना संक्रमण की दर पर नजर बनाए हुए हैं। इस बाबत 3 जनवरी को टास्क फोर्स की बैठक होगी जिसके बाद इस बाबत अन्य कड़े नियम लागू किए जाएंगे।

New Coronavirus Rule In Goa: राज्य में तेजी से बढ़ रहा है कोरोना ग्राफ

राज्य सरकार के स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के मुताबिक जहां बीते मंगलवार को गोवा में 112 कोरोना के पॉजिटिव केस सामने आए थे, तो वहीं बीते सोमवार को मात्र 67 नए केस दर्ज किए गए थे। इन आकड़ों से साफ है कि गोवा में भी कोरोना वायरस के बढ़ने की रफ्तार दोगुनी से बढ़ रही है। गनीमत की बात ये है कि गोवा में कोरोना वायरस के नए ओमिक्रॉन वैरिएंट का अभी तक एक भी केस सामने नहीं आया है।

 

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.