बंगाल में भतीजा एंड कंपनी खा गई अंफान तूफान पीड़ितों का पैसा : गृहमंत्री अमित शाह

गृहमंत्री अमित शाह ने मंगलवार को पश्चिम बंगाल के गोसाबा में जनसभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी के शासनकाल में भ्रष्टाचार के आरोप लगाए।

0
नई दिल्ली/कोलकाता : गृहमंत्री अमित शाह ने मंगलवार को पश्चिम बंगाल के गोसाबा में जनसभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी के शासनकाल में भ्रष्टाचार के आरोप लगाए। उन्होंने ममता बनर्जी के भतीजे पर भी भ्रष्टाचार में शामिल होने का आरोप लगाते हुए कहा कि अंफान तूफान के बाद मोदी सरकार ने जो राहत राशि भेजी, उस पैसे को भतीजा एंड कंपनी खा गई।

गृहमंत्री अमित शाह ने कहा, आज गंगासागर के पवित्र तीर्थ की इस भूमि पर आकर मैं अपने आपको सौभाग्यशाली मानता हूं। कहा जाता है कि- सारे तीर्थ बार-बार, गंगासागर एक बार। आज 23 मार्च यानि शहीद दिवस है। आज के ही दिन शहीद भगत सिंह, राजगुरु और सुखदेव जी ने हंसते-हंसते फांसी का फंदा चूमकर, अपने प्राणों की आहुति मां भारती को स्वतंत्र करने के लिए दी थी। मैं तीनों हुतात्माओं को श्रद्धांजलि देता हूं।

गृहमंत्री अमित शाह ने कहा, अंफान के बाद नरेन्द्र मोदी जी ने 10,000 करोड़ रुपये की सहायता राशि भेजी, लेकिन यहां के लोगों को कुछ नहीं मिला। भतीजा एंड कंपनी ये पैसा खा गई। भाजपा सरकार आने के बाद एसआईटी बनाकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें- ‘आजादी का अमृत महोत्सव’ का शुभारंभ, साबरमती आश्रम से दांडी तक पदयात्रा को हरी झंडी

गोसाबा क्षेत्र में आज भी आधारभूत सुविधाएं नहीं हैं, भाजपा सरकार बनने के बाद हर घर में पीने का स्वच्छ पानी पहुंचाया जाएगा। अगले पांच साल में 2 लाख करोड़ रुपये गांवों के विकास के लिए दिया जाएगा, जिसका बड़ा फायदा गोसाबा क्षेत्र को होगा।

गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि जो योजना मोदी जी मछुआरों के कल्याण के लिए यहां भेजते हैं, उसे दीदी आप तक नहीं पहुंचने देती। हमने तय किया है कि 1,500 करोड़ रुपये की योजना जो मोदी जी ने भेजी है, वो भाजपा की सरकार बनने के बाद हम यहां लागू करेंगे।

भाजपा ने देश में जहां जो-जो वादा किया, वो वादा पूरा किया है। हर गरीब के घर में शौचालय, बिजली, गैस का सिलेंडर पहुंचाया है। लेकिन दीदी ने अपने पिछले घोषणा पत्र में 282 वादे किए थे, उसमें से 82 वादे भी पूरे नहीं किए।

गृहमंत्री अमित शाह ने कहा, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गरीबों के विकास के लिए 115 स्कीम बनाई हैं। ममता दीदी ने गरीबों को लूटने के लिए 115 स्कैम बनाई हैं। गरीबों के हक का पैसा कट मनी वाले ले जाते हैं। इसे बंद करने का काम भाजपा की सरकार करेगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.