मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर नाडियाडवाला के घर NCB का छापा, ड्रग्स के साथ पत्नी गिरफ्तार

NCB ने शहर के कई अलग-अलग स्थानों पर और ठाणे में चलाए गए ऑपरेशन में तीन अन्य ड्रग पेडलर्स के अलावा नाडियाडवाला की पत्नी शबाना सईद को भी गिरफ्तार किया है।

0

मुंबई: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर फिरोज ए नाडियाडवाला (Film producer Firoz A Nadiadwala) के घर पर छापा मारा और करीब 3.59 लाख रुपये की ड्रग्स जब्त की। एक अधिकारी ने रविवार को ये जानकारी दी।

NCB ने शहर के कई अलग-अलग स्थानों पर और ठाणे में चलाए गए ऑपरेशन में तीन अन्य ड्रग पेडलर्स के अलावा नाडियाडवाला (Firoz A Nadiadwala) की पत्नी शबाना सईद (Shabana Saeed) को भी गिरफ्तार किया है।

इनके पास से 717.1 ग्राम गांजा, 74.1 ग्राम चरस और 95.1 ग्राम एमडी जब्त किया गया, जिसकी कीमत 3.59 लाख रुपये है। एक अन्य आरोपी वाहिद ए. कादिर शेख उर्फ सुल्तान के पास से 10 ग्राम गांजा बरामद किया गया।

एनसीबी अधिकारी ने कहा कि शबाना सईद का बयान दर्ज करने के बाद उसे गिऱफ्तार कर लिया गया। ऐसी अटकलें लगाई जा रही थीं कि फिरोज नाडियाडवाला को पूछताछ के लिए बुलाए जाने की संभावना है, लेकिन अधिकारियों की ओर से कोई पुष्टि नहीं की गई।

नाडियाडवाला कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों को प्रोड्यूस कर चुके हैं। फिरोज ए नाडियाडवाला बॉलीवुड का जाना माना नाम हैं और पिछले तीन दशकों से बॉलीवुड के कई सितारों को पर्दे पर उतारा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: