NCB ने रिया चक्रवर्ती को भेजा समन, आज हो सकती है गिरफ्तारी

10:30 बजे रिया चक्रवर्ती को NCB ने पूछताछ के लिए बुलाया है उनके भाई शोविक चक्रवर्ती को पहले ही ले चुकी है रिमांड में

0

Sushant Singh Rajput Case – सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में ड्रग एंगल के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने अपनी जांच तेज कर दी है। शुक्रवार को 10 घंटे की पूछताछ के बाद रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के भाई शोविक चक्रवर्ती (Shovik Chakraborty) और सुशांत सिंह राजपूत के हाउस मैनेजर से सैमुअल मिरांडा (Samual Miranda) को गिरफ्तार किया गया था। इसी कड़ी में अगला नंबर मुख्य आरोपी के रूप में बताई जा रही है रिया चक्रवर्ती का है। रविवार सुबह एनसीबी टीम के सदस्यों ने रिया चक्रवर्ती के घर जाकर उन्हें समन दिया। आज उनसे पूछताछ होगी जिसके बाद गिरफ्तारी के भी कयास लगाए जा रहे हैं।

एनसीबी की टीम के साथ समन देने महिला कॉन्स्टेबल भी आई थी। एनसीबी के ज्वाइंट डायरेक्टर समीर वानखेडे (Sameer Wankhede) ने मीडिया को बताया कि वह जब समन देने आए तो रिया चक्रवर्ती अपने घर पर ही मौजूद थी। उन्होंने रिया को विकल्प दिया था कि वह उनकी टीम के साथ चल सकती हैं या वह खुद अकेले आएंगी। रिया चक्रवर्ती ने कहा कि वह तय समय पर खुद से आ जाएंगी। एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती से जांच में सहयोग करने की अपील की है।

रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को एनसीबी पहले ही 9 सितंबर तक रिमांड में ले चुकी है। वहीं सुशांत सिंह राजपूत के घर पर काम करने वाले दीपेश सावंत (Deepesh Sawant) भी हिरासत में है। इस मामले में अब सभी संदिग्धों को एक साथ बैठाकर पूछताछ की जाएगी। सैमुअल मिरांडा और शोविक चक्रवर्ती से पूछताछ में सामने आई बातों को रिया चक्रवर्ती से भी क्रॉस एग्जामिन किया जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: