Navjot Singh sidhu : सिध्दू ने ट्वीट कर की आम आदमी पार्टी की तारीफ, पंजाब में बढ़ा सियासी पारा

0

Navjot Singh sidhu : पंजाब में मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह और कांग्रेस नेता व पंजाब के पूर्व मंत्री नवजोत सिंह सिध्दू के बीच टकरार की खबरें हालहि में आई थी। दिल्ली से लेकर पंजाब तक इन दोनों कांग्रेस के नेताओं पर सभी की नजर टिकी हुई थी। कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिध्दू (Navjot Singh sidhu)  ने ट्वीट कर आम आदमी पार्टी की तारीफ की है।

 

Navjot Singh sidhu ने ट्वीट करके बढ़ाया राजनीतिक पारा

सिध्दू ने लिखा, हमारी विरोधी ‘आप’  ने हमेशा पंजाब के लिए मेरी परिकल्पना और काम को पहचाना है। उन्होंने कहा कि  2017 के पहले के मुद्दों को मैने उठाया था। चाहे वो ड्रग्स, भ्रष्रटाचार,बिजली संकट या फिर किसानों के मुद्दों ही क्यों न हो, और अब मैं पंजाब मॉडल पेश कर रहा हूँ।

Navjot Singh sidhu

 

ये भी पढ़ें- Kidnapping Cases: कलयुगी मां ने रची किडनैपिंग की साजिश, चंद रूपयों की खातिर बच्चे को बेचा

मेरे विजन को  हमेशा “आप” ने पहचाना – Navjot Singh sidhu

मुख्यमंत्री अमरिंदर और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिध्दू (Navjot Singh sidhu ) के बीच की टकरार को लेकर आलाकमान अधिक चिंतित है। पंजाब में अगले साल ही विधानसभा के चुनाव होने है, ऐसे में गुटबाजी होने से पार्टी को नुकसान हो सकता है। दोनों नेताओं के बीच सुलह कराने के लगातार कोशिश की जा रही हैं।

सिध्दू ने ऐसे समय यह ट्वीट किया है, जब पिछले ही सप्ताह मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की थी।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.