National Executive Meeting: 26 सितंबर से शुरु होगी भाजपा महिला प्रकोष्ठ की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक

0

National Executive Meeting: अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव (Assembly elections) पर नजर रखते हुए भाजपा (BJP) ने पहली बार अपनी सभी महिला सांसदों (women parliamentarians) को राष्ट्रीय कार्यकारिणी समिति (national executive committee) की बैठक में शामिल होने के लिए कहा है। भाजपा महिला मोर्चा की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक 26 से 27 सितंबर को उत्तराखंड (Uttarakhand) में होगी।

National Executive Meeting

National Executive Meeting: देहरादून में दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में 90 महिला सांसद होंगी शामिल

भाजपा महिला मोर्चा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रेखा गुप्ता (Rekha Gupta) ने मीडिया को बताया कि पहली बार पार्टी की सभी महिला सांसदों को उत्तराखंड में राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में आमंत्रित किया गया है।

ये भी पढ़ें- BSP National President Mayawati: मायावती का कांग्रेस पर हमला, बोलीं, मुसीबत के वक्त याद आते हैं दलित

गुप्ता ने कहा, पार्टी की सभी 90 महिला सांसदों को देहरादून में दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया है। केंद्रीय मंत्रिमंडल की महिला मंत्री भी बैठक में शामिल होंगी।

National Executive Meeting: बैठक में चुनावी राज्यों में महिला मोर्चा की भूमिका पर होगी चर्चा

गुप्ता के अनुसार, दो दिवसीय बैठक में भविष्य की योजनाओं और चुनावी राज्यों में महिला मोर्चा की भूमिका पर चर्चा की जाएगी। उन्होंने कहा, पांच चुनाव वाले राज्यों में महिला मतदाताओं तक पहुंचने की योजना को अंतिम रूप देने के लिए विस्तृत चर्चा की जाएगी।

उन्होंने कहा, हमारे कार्यकर्ता यह सुनिश्चित करेंगे कि महिला मतदाता विपक्षी दलों के बहकावे में न आएं और उन्हें केंद्र और राज्य में भाजपा सरकार के विकास और विभिन्न महिला केंद्रित कल्याण योजनाओं के बारे में पता होना चाहिए। जानकारी के मुताबिक भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा बैठक को संबोधित करेंगे।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.