नरगिस फाखरी ने बताई फिल्म नगरी से किनारा करने की वजह

0

अभिनेत्री नरगिस फाखरी ने खुलासा किया है कि मानसिक और शारीरिक थकान के कारण उन्होंने फिल्मों से किनारा कर लिया है। नरगिस फिल्म स्क्रीनिंग से अपनी अनुपस्थिति के बारे में कहती हैं- “मेरी तबीयत खराब हो गई थी, मैं काफी मानसिक और शारीरिक तनाव में थी।”

अपने एक हालिया इंटरव्यू के दौरान इम्तियाज अली की फिल्म रॉकस्टार से प्रसिद्धि पाने वाली नरगिस फाखरी ने फिल्म उद्योग से अपनी दूरी के बारे में बात की।

अपनी मानसिक स्थिति के हवाले से नरगिस ने बताया कि इस बीच वह खुद से खुश नहीं थी। इस कारण उन्हें बहुत मानसिक और शारीरिक तनाव झेलना पड़ रहा था।

गौरतलब है कि फिल्म रॉकस्टार में रणबीर कपूर के साथ शोहरत पाने वाली नरगिस ने मद्रास कैफे और हाउसफुल 3 जैसी कई कामयाब फिल्मों में भी काम किया।

उनकी सेहत के बारे में पूछे जाने पर नरगिस बताती हैं कि उनके द्वारा ली गई दवाओं ने उनके डेली रूटीन को बुरी तरह से प्रभावित किया था। नरगिस आगे कहती हैं कि मेरे लिए ये ऐसा मुश्किल समय था जब समस्याओं को नजरअंदाज करना बिलकुल भी आसान नहीं लग रहा था।

अपनी शारीरिक थकन का ज़िक्र करते हुए नरगिस कहती हैं कि मेरा शरीर मुझसे कह रहा था कि यह अब और काम नहीं कर सकता, तो उस समय मेरे दिमाग में यह था कि मुझे ब्रेक लेना है।

उन्होंने कहा कि बॉलीवुड जैसी इंडस्ट्री में आपको लगातार काम करना पड़ता है, मिलना-जुलना होता है और विज्ञापन करना होता है, हर कोई एक ऐसी दौड़ में होता है जो कभी खत्म नहीं होती, आप अपने प्रोजेक्ट्स के बीच में सिर्फ छुट्टियां लेते हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.