नालंदा सांसद कौशलेंद्र कुमार ने कोरोना से रोकथाम के लिए 5 करोड़ की धनराशि अपने सांसद निधि से दी..

0
33
https://pratapkiran.com/

दिल्ली:सारा देश कोरोना से लड़ने के लिए एक जुट हो गया है, हर कोई अपनी और अपने परिवार के लोगों की सुरक्षा के लिए परेशान है। देश के राजनेता लोगों से इस भयावक बीमारी से बचने के लिए अपील कर रहे हैं। देश में कई शहरों में लॉकडाउन की स्थिति हो गई है, हर कोई अपनी तरह से इस लड़ाई में सबका साथ दे रहा है।

बिहार से जेडयू सांसद कौशलेंद्र कुमार ने कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए उपयोगी सेनिटाइजर, मास्क, दवा सहित अन्य जरूरी सामान के लिए अपने सांसद निधि से (2019-20) की बची हुई सारी धन राशि (5 करोड़) जारी कर दी है। सांसद ने नालंदा जिलाधिकारी को पत्र लिख कर अपने सांसद निधि की राशि से नालंदा संसदीय क्षेत्र की जनता के हित के लिए उचित इस्तेमाल करने का अनुरोध किया है।

https://pratapkiran.com/

जेडयू सांसद कौशलेंद्र कुमार ने लोगों से अपील करते हुए कहा “हमें एकजुट होकर इस महामारी को हराना है। हमारे नेता और बिहार के लोकप्रिय सीएम नीतीश कुमार इस महामारी को समाप्त करने की दिशा में हर संभव प्रयास कर रहे हैं, हम सभी लोगों को कंधे से कंधा मिलाकर उनका साथ देना है, और इस कोरोना वायरस को समाप्त करने की दिशा में प्रयास करना है।“

उन्होंने लोगों से अपील की है कि हम सब को दलगत भावना, धर्म जात-पात से ऊपर उठ कर मानवता के सहयोग के लिए सरकार के दिशा-निर्देशों का पालन करें और अपना ख्याल रखें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here