Mundka fire: नहीं रूक रहा शवों के मिलने का सिलसिला, मरने वालों की बढ़ी संख्या

0

Mundka fire: (नई दिल्ली)- मुंडका के एक इमारत में लगी आग में मरने वालों की संख्या बढ़ रही है। एनडीआरएफ टीम को तलाशी अभियान में दूसरी मंजिल से जले हुए और शव बरामद हुए है। दिल्ली दमकल सेवा के प्रमुख अतुल गर्ग ने शनिवार को आईएएनएस को बताया, मृतकों की संख्या बढ़ सकती है।

Mundka fire

Mundka fire: आग में 27 लोगों के मरने की पुष्टि, 12 घायल

शुक्रवार दोपहर को इमारत में लगी भीषण आग में अबतक 27 लोगों की मौत की पुष्टि हो चुकी है, जबकि 12 लोग घायल हो गए। बरामद किए गए शवों की शिनाख्त किए जाना बाकी है। इसमें फोरेंसिक टीम की मदद ली जा रही है। पुलिस उपायुक्त (बाहरी) समीर शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि मामले में संबंधित धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की गई।

Mundka fire: सर्च ऑपरेशन में जुटी एनडीआईएफ की टीम

बताया जा रहा है कि अधिकांश शव इस हद तक जले हुए है कि यह पता लगाना मुश्किल हो रहा है कि वह शव किसी पुरुष का है या महिला का। ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, एनडीआरएफ टीम अभी भी सर्च ऑपरेशन में जुटी हुई हैं।

Mundka fire: कंपनी का मालिक गिरफ्तार, कंपनी का मालिक मनीष लाकड़ा फरार

शुक्रवार की शाम जब आग लगी तब ज्यादातर लोग दूसरी मंजिल पर मौजूद थे। आग सबसे पहले पहली मंजिल पर लगी। पहली मंजिल पर सीसीटीवी और राउटर बनाने वाली कंपनी मौजूद थी। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि कंपनी के मालिकों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इनकी पहचान हरीश गोयल और वरुण गोयल के रूप में हुई है। आगे की जांच जारी हैं।

ये भी पढ़ें- Hemp Expo 2022: राजधानी दिल्ली में देश के पहले हैम्प ऐक्सपो का हुआ शुभारंभ, राज्यसभा सांसद डॉ अनिल अग्रवाल के द्वारा दीप प्रज्वलन के बाद शुरू हुआ कार्यक्रम

इस बीच, टॉप फ्लोर पर रहने वाले बिल्डिंग के मालिक मनीष लाकड़ा फरार बताया जा रहा है। पुलिस यह जानने में जुटी है, कि घटना के वक्त वह इमारत में मौजूद था या नहीं। फिलहाल, पुलिस बिल्डिंग ऑनर की तलाश में जुट गई है।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.