Monsoon Session of Parliament 2021: सदन में हंगामें के कारण नए मंत्रियों का परिचय नहीं करा सके पीएम, पीयूष गोयल ने विपक्ष पर साधा निशाना

0

Monsoon Session of Parliament 2021 : संसद के मानसून सत्र के पहले दिन दोनों सदनों में हंगामे के कारण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) अपने मंत्रिपरिषद के नए मंत्रियों का परिचय Monsoon Session of Parliament 2021 में नहीं करा सके। बीजेपी के राज्यसभा में नेता सदन पीयूष गोयल (Piyush Goyal) ने विपक्ष पर इसको लेकर निशाना साधा है। गोयल ने कहा कि पहली बार विपक्ष के गैर जिम्मेदराना व्यवहार के कारण लोकसभा और राज्य सभा में नए मंत्रियों का परिचय रोका गया।

Monsoon Session of Parliament 2021 : संसद में विपक्ष पर भड़के पीयूष गोयल

राज्य सभा सांसद पीयूष गोयल ने कहा कि संसद में नए मंत्रिमंडल के परिचय की परंपरा है। किंतु सदन में नए मंत्रिमंडल के परिचय में अवरोध पैदा करना विपक्ष की नकारात्मकता को जाहिर करता है। राज्य सभा में सभापति को भी बोलने नहीं दिया गया। विपक्ष के इस आचरण की हम निंदा करते हैं।

ये भी पढ़ें- PM IN VARANASI TODAY : प्रधानमंत्री आठ महीने बाद पहुंचे काशी, योगी आदित्यनाथ की जमकर की तारीफ

पीयूष गोयल ने कहा कि पहली बार मोदी सरकार ने दलित, ओबीसी, आदिवासी और महिला वर्ग के काफी संख्या में मंत्री बनाए, लेकिन विपक्ष ने उनका परिचय होने से रोककर संसदीय परम्पराओं को उल्लंघन किया।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.