अररिया में मोदी की हुंकार- ‘रंगबाजी हार रही, विकास फिर से जीत रहा है’

पीएम मोदी ने कहा कि बिहार में वह दिन भूल नहीं सकता, जब चुनाव को इन लोगों ने मजाक बनाकर रख दिया था। इन के लिए चुनाव का मतलब चारो तरफ हिंसा, हत्याएं, बूथ कैप्चरिंग था।

0

अररिया, बिहार:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अररिया के फारबिसगंज में एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि बिहार की पहचान अब बदल रही है। उन्होंने कहा, आज बिहार में अहंकार हार रहा है, परिश्रम फिर जीत रहा है। आज बिहार में घोटाला हार रहा है, लोगों का हक फिर जीत रहा है। आज बिहार में गुंडागर्दी हार रही है, कानून का राज वापस लाने वाले फिर जीत रहे हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि बिहार में वह दिन भूल नहीं सकता, जब चुनाव को इन लोगों ने मजाक बनाकर रख दिया था। इन के लिए चुनाव का मतलब चारो तरफ हिंसा, हत्याएं, बूथ कैप्चरिंग था। बिहार के गरीबों से इन लोगों ने वोट देने तक का अधिकार तक छीन रखा था। गरीब के लोग अपने पसंद के प्रत्याशी को वोट तक नहीं दे सकते थे।

उन्होंने कहा, तब भी चुनाव होता था लेकिन मतदान होता नहीं था, केवल दिखता था। अब दलित, महादलित, पिछड़ा अति पिछड़ा किसी भी वर्ग को पसंद के प्रत्याशी को चुनने का अधिकार मिला है।

मोदी ने कहा कि बिहार ने ठान लिया है कि नए दशक में बिहार को नई उंचाइयों तक पहुंचाना है। उन्होंने कहा, बिहार के लोगों ने जंगलराज और डबल युवराज को सिरे से नकार दिया है। आज राजग के विरोध में जो खड़े हैं वो इतना कुछ खाने के बाद फिर बिहार को लालच की नजरों से देख रहे हैं। बिहार के लोगों को पता है कि कौन राज्य का विकास करेगा और कौन परिवार का विकास करेगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: