बिहार में लूटपाट के दौरान मोबाइल फोन कारोबारी की गोली मारकर हत्या

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के नगर थाना क्षेत्र में अपराधियों ने लूटपाट के दौरान मोबाइल फोन कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी।

0

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के नगर थाना क्षेत्र में अपराधियों ने लूटपाट के दौरान मोबाइल फोन कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने इस मामले में विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन कर जांच प्रारंभ कर दी है। पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि मोबाइल फोन कारोबारी अभिषेक अपने भाई आदित्य के साथ गुरुवार की रात अपने मोतीझील बाजार इलाके स्थित अपना प्रतिष्ठान बंद कर बाइक से सिकंदरपुर ट्रांसपोर्ट कंपनी में कूरियर करने गए। उनके घर लौटने के दौरान बीबी कॉलेजिएट गली में बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने घेर कर बैग छीनने की कोशिश की।

इस दौरान जब अभिषेक ने इसका विरोध किया, तब अपराधियों ने उनके सिर पर गोली मार दी। इस दौरान अपराधियों ने मिर्च पाउडर आंख में फेंक बैग में रखे 70 हजार रुपये लेकर मोतीझील ओवरब्रिज से फरार हो गए। घटनास्थल पर ही अभिषेक की मौत हो गई।
गौरतलब है कि पूरी घटना नगर थाना से महज 500 मीटर की दूरी पर घटी है। पुलिस के मुताबिक घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना कैद हो गई है और तीनों अपराधियों की शक्ल दिख रही है।

इधर, मुजफ्फरपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जयंतकांत ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। उन्होंने कहा कि इसके लिए एसआईटी का गठन कर दिया गया है तथा अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: