मऊ: दबंगों के आगे नतमस्क मऊ पुलिस,खतरे में बेटियों की इज्जत

0

मऊ जिले में बेटियों की सुरक्षा संदेह के घेरे में…

मऊ: उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में पुलिस की नाक के नीचे बेटियों की इज्जत को तार-तार कर रहे हैं दबंग, मऊ पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है। मऊ जिले के दक्षिण टोला थाना क्षेत्र में दबंगों ने एक युवती के साथ छेड़-छेड़ा और मारपीट की पुलिस से शिकायत करने के बाद भी आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं।

Mau Police

हाथ पर हाथ धरे बैठा है प्रशासन

पूरा मामला बीते 6 जून  का है जब युवती पड़ोस के घर में दूध पहुंचाने जा रही थी, तभी वहां पहले से घात लगाए बैठे दबंगों में से एक जिसका नाम राजेश्वर सिंह है ने युवती का हाथ पकड़ लिया और मौके पर ही पहले से मौजूद उज्जवल सिंह और नवीन सिंह उर्फ़ रिंकू युवती का दुपट्टा खींचने लगे, जिसके बाद खुद को बचाने के लिए युवती चिल्लाने लगी, जिसकी आवाज सुनकर उसके मां-बाप मौके पर पहुंचे तब जाकर युवती बच सकी। इतना ही नहीं आरोपियों ने युवती के परिवारवालों को जान से मारने की धमकी भी दी। इससे पहले भी कई बार इन दबंगों ने  युवती के साथ छेड़छाड़ की है।

पुलिस की नाक के नीचे बेटियों की इज्जत हो रही है तार-तार

पीड़ित युवती के पिता ने बताया कि दबंग आये दिन युवती के साथ छेड़ाखानी किया करते करते हैं, और आते-जाते गालियां देते हैं। जिसकी शिकायत युवती ने पहले महिला हेल्प लाइन नंबर 1090 पर की, लेकिन अभी तक पुलिस ने उन दबंगों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की हैं।

खुले आम घूम रहे हैं आरोपी दबंग 

बताते चलें कि यह घटना 6/6/2020 की है दबंगों के नाम राजेश्वर सिंह नवीन सिंह उर्फ रिंकू उज्जवल सिंह निवासी भदेसरा दक्षिण टोला जिला मऊ वही प्रार्थनी भी दक्षिण टोला मऊ की निवासी है।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: