अमित शाह समेत कई नेताओं ने व्यक्त किया पीएम मोदी का आभार

सालों बाद आई है ये शुभ घड़ी

0
सालों से जिस शुभ घड़ी का पूरा देश इंतजार कर रहा था आखिरकार वो आज आ ही गया। अयोध्या में आज यानी 5 अगस्त को इतिहास रचा गया है। कई तरह की रुकावटें और संघर्षों के बाद देशवासियों को ये सुखद क्षण प्राप्त हुआ है। वर्षों तक कोर्ट में मामला चलने के बाद अखिरकार अयोध्या में राम मंदिर की नींव पड़ ही गई।

राम मंदिर निर्माण के लिए बुधवार, 5 अगस्त को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भूमि पूजन किया है। भूमि पूजन के दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, संघ प्रमुख मोहन भागवत यूपी की राज्यपाल आनंदबेन पटेल समेत कुछ और मेहमान समारोह में उपस्थित थे। बता दें कि पूजन के बाद पीएम मोदी ने लोगों को संबोधित भी किया।

भूमिपूजन के बाद तमाम नेताओं ने पीएम मोदी के आभार व्यक्त किया तो वहीं कईयों ने शुभकामनाएं भी दीं।

अमित शाह ने पीएम मोदी का आभार व्यक्त किया

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की वजह से भूमि पूजन के समारोह में उपस्थित नहीं हो पाए। शाह ने ट्वीट के जरिये पीएम का आबार व्यक्त किया। उन्होंन लिखा अयोध्याजी में राम मंदिर निर्माण सदियों से दुनिया भर के हिंदुओं की आस्था का प्रतीक रहा है। आज पीएम @NarendraModi और श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ने राम मंदिर का भूमिपूजन करके करोड़ों लोगों की आस्था को सम्मान देने का काम किया है, इसके लिए मैं उनका हृदय से आभार व्यक्त करता हूं।

एक के बाद एक किए गए दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा कि इस भव्य प्रभु श्री राम मंदिर का निर्माण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के मजबूत और निर्णायक नेतृत्व को दर्शाता है। इस अविस्मरणीय दिन पर सभी भारतवासियों को मेरी हार्दिक शुभकामनाएं। मोदी सरकार भारतीय संस्कृति और उसके मूल्यों की रक्षा व संरक्षण के लिए हमेशा कटिबद्ध रहेगी।

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने साझा किया स्कैच

संबित पात्रा द्वारा किए गए ट्वीट में लिखा गया कि आज मैंने श्री राम को स्मरण करते हुए और प्रधानमंत्री श्री ⁦
नरेंद्र मोदी⁩ जी को धन्यवाद अर्पण करते हुए यह पैंसिल स्कैच (Google Image पर मौजूद एक चित्र को देख कर) बनाया है। राम राम रामेति रमे रामे मनोरमे । सहस्रनाम तत्तुल्यं रामनाम वरानने ॥

5 अगस्त 2020 की ये तारीख पूरे देश वासियों के लिए ऐतिहासिक दिन है। आज अयोध्या में नया इतिहास रचा गया है। जो अपने आप में अद्भुत है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: