मध्यप्रदेश: सिंगरौली में शख्स ने की पत्नी की हत्या, बलि की आशंका

आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ जारी है।

0

सिंगरौली: मध्य प्रदेश (MP) के सिंगरौली (Singrauli)  में एक शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या (Wife murder) कर दी और शव को जमीन में मिटटी से दबा दिया। आशंका जताई जा रही है कि ये बलि देने का मामला (Sacrificial case) हो सकता है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, बैढ़न थाना क्षेत्र के बसौड़ा गांव में बृजेश जाटव (Brijesh Jatav) ने बुधवार रात पत्नी बिटटी बाई (Wife Bitti Bai) की पिटाई की और गर्दन काटकर हत्या कर दी। इसके बाद उसने शव को मिटटी में दबा दिया। पड़ोसियों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी बृजेश को हिरासत लेकर पूछताछ कर रही है।

बैढ़न के थाना प्रभारी अरुण पांडे ने गुरुवार को मीडिया को बताया कि पहली नजर में यह मामला अंधविश्वास से जुड़ा हुआ लग रहा है। फिर भी जांच के बाद ही वास्तविकता का पता चल सकेगा, क्योंकि आरोपी पत्नी के चरित्र से जुड़ी बात कह रहा है।

वहीं बृजेश के बेटे सुरेश का कहना है कि रात को वह सो रहा था और मां की आवाज सुनकर आया, उसने देखा कि पिता मां की पिटाई कर रहा है। उसने पिता को रोकने की कोशिश की जिस पर उसे भी जान से मारने की धमकी दी गई। इससे घबराकर वह घर से बाहर निकला और चिल्लाने लगा, पड़ोसी आए और उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

बताया जा रहा है कि बृजेश पिछले कुछ दिनों से पूजा पाठ कर रहा था। आशंका इस बात की जताई जा रही है कि बृजेश ने कुलदेवता को प्रसन्न करने के लिए अपनी पत्नी की बलि दी है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: