Mamata Banerjee in Varanasi: ममता बनर्जी पंहुची वाराणसी दिखाए गये काले झंडे, अखिलेश और जयंत चौधरी के साथ करेंगी रोड शो

0

Mamata Banerjee in Varanasi: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के आखिरी चरण के लिए प्रचार जोरों पर है। आखिरी चरण के प्रचार के लिए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी बुधवार शाम ( Mamata Banerjee in Varanasi) वाराणसी पहुंची थीं। ममता आज प्रधानमंत्री मोदी के संसदीय क्षेत्र में अखिलेश और जयंत चौधरी के साथ संयुक्त रैली में होंगी शामिल। बुधवार शाम वाराणसी पहुंचने पर ममता बनर्जी को वहां बीजेपी के विरोध का सामना करना पड़ा था। भाजपा कार्यकर्ताओं के समर्थक काले झंडों के साथ विरोध प्रदर्शन करते रहे।

ये भी पढ़ें-up election voting 2022: छठे चरण में 10 जिले में मतदान जारी, सुबह 9 बजे तक 8.69 प्रतिशन मतदान, CM योगी ने गोरखपुर में डाला वोट

Mamata Banerjee in Varanasi

आज वाराणसी में  जनसभा को संबोधित करेंगी (Mamata Banerjee in Varanasi) ममता बनर्जी

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में रिंग रोड के किनारे ऐढ़े में सपा प्रमुख अखिलेश यादव, ममता बनर्जी और आरएलडी के जयंत चौधरी की संयुक्त रैली होगी। इस रैली के पहले बंगाल बीजेपी के नेताओं ने ममता बनर्जी पर हमला बोलना शुरू कर दिया है। बंगाल बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष ने ममता बनर्जी की तुलना बाघिनी से की है। कोलकाता में गुरुवार को मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी नारी नहीं, बाघिन हैं। बाघिन क्या महिला होती है? उत्तर प्रदेश जाने पर इस बार जेंडर भी बदल गया है।

बीजेपी नेता दिलीप घोष ने ममता (Mamata Banerjee in Varanasi) को कहा बाघिन

गुरुवार को सातवें और आखिरी चरण के मतदान के लिए प्रचार अभियान में ममता बनर्जी वाराणसी में पीएम नरेंद्र मोदी, सीएम योगी और केंद्र सरकार पर हमला बोलेंगी। रैली में ममता के साथ अखिलेश यादव और जयंत के वाराणसी की जनता को संबोधित करेंगी और रोड शो में शामिल होंगी। बता दें कि यहां सात मार्च को मतदान होने वाला है। इस चुनावी जनसभा में सुभासपा के अध्‍यक्ष ओमप्रकाश राजभर भी मौजूद रहेंगे। बता दें कि बुधवार की सीएम ममता बनर्जी वाराणसी पहुंची थीं और गंगा आरती में हिस्सा लिया था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.