Kotak 811 account opening online apply zero balance

बदायूं दुष्कर्म कांड में मुख्य आरोपी फरार, 2 गिरफ्तार, एसएचओ निलंबित

उत्तर प्रदेश में बदायूं जिले के उघैती थाना क्षेत्र स्थित गांव के धर्मस्थल में पूजा करने गई महिला के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या के मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट से सनसनीखेज खुलासा हुआ है।

0
बदायूं: उत्तर प्रदेश में बदायूं जिले के उघैती थाना क्षेत्र स्थित गांव के धर्मस्थल में पूजा करने गई महिला के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या के मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट से सनसनीखेज खुलासा हुआ है। रिपोर्ट के अनुसार, महिला के साथ न सिर्फ सामूहिक दुष्कर्म की पुष्टी हुई है बल्कि उसके साथ बर्बरता की गई। मंगलवार शाम को आई महिला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उनके प्राइवेट पार्ट में चोट के निशान और शरीर पर भी चोट के निशान मिले हैं। रिपोर्ट सामने आने के बाद एसएसपी ने कार्रवाई करते हुए थानाध्यक्ष को निलंबित कर दिया।

पुलिस अधीक्षक (एसपी, देहात) सिद्धार्थ वर्मा ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। सामूहिक दुष्कर्म और हत्या की धाराओं में धर्मस्थल के महंत समेत तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले में दो आरोपी गिरफ्तार किये गये है। इस मामले में कुछ पुलिस वालों की लापरवाही सामने आयी है।

इसी कारण एक एसएचओ को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। मामले में शिथिलता बरतने वाले अन्य लोगों पर भी कार्यवाही की जाएगी। मुख्य आरोपी की तलाश जारी है। दबिशें दी जा रही हैं, जल्द ही दोषियों को गिरफ्तार कर जेल भेजेंगे।

एसपी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक, महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म हुआ था। उसके प्राइवेट पार्ट को चोटिल किया गया है। यह हैवानियत है, इसमें दोषी बच नहीं पाएंगे।

महिला रविवार देर शाम पास के ही गांव में धर्मस्थल पर पूजा करने गई थी। उसी रात 11 बजे धर्म स्थल की देखरेख करने वाला अपने दो साथियों के साथ बोलेरो से महिला का खून से लथपथ शव लेकर घर पहुंचा।

जब तक परिजन बाहर आते, वे शव घर के बाहर फेंककर फरार हो गए। हालांकि, इस दौरान महिला के बच्चों ने तीनों को पहचान लिया, जिसके बाद रात में ही पुलिस को खबर कर दी। मंगलवार को पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई तो अफसरों के होश उड़ गए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: