Maharashtra Train Accident: महाराष्ट्र के गोंदिय में भीषण ट्रेन हादसा, 50 घायल, 13 की हालत गंभीर

Maharashtra Train Accident: मालगाड़ी और पैसेंजर ट्रेन की आपस में हुई टक्कर

0

Maharashtra Train Accident: बीते देर रात करीब 2 बजकर 30 मिनट पर महाराष्ट्र के गोदिया में एक भीषण ट्रेन हादसा हो गया। इस ट्रेन एक्सिडेंट में करीब 50 से ज्यादा यात्रियों के घायल होने की खबर है।  इनमें से 13 यात्री गंभीर रूप से घायल हैं। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो पैसेंजर ट्रेन और मालगाड़ी की भिड़ंत हो गई । जिसके बाद करीब तीन बोगी पटरी से उतर गईं।

यह हादसा किस वजह से हुआ इसकी जांच होने अभी बाकी है, लेकिन बताया जा रहा है कि समय पर सिग्नल न मिल पाने की वजह से यह हादसा हुआ। आपको बता दें, पैसेंजर ट्रेन रायपुर से नागपुर की तरफ जा रही थी तभी गोदिया में मालगाड़ी और पैसेंजर ट्रेन में टक्कर हो गई।

ये भी पढ़ें- पीएम मोदी ने मुख्यमंत्री केजरीवाल को जन्मदिन की दी बधाई

Maharashtra Train Accident: 13 यात्री गंभीर रूप से घायल

Maharashtra Train Accident
Maharashtra Train Accident

आपको बता दें, पैसेंजर ट्रेन की S3 बोगी पटरी से उतर गई है। फिलहाल 13 लोगों के घायल हेने की खबर है। हादसे का कारण मालगाड़ी और पैसेंजर ट्रेन भगत की कोठी के बीच सिगनल न मिलना बताया जा रहा है। राहत बचाव कार्य जारी है। मौके पर पहुंचे राहत बचाव कार्य में प्रशासन की टीम लगी हुई है। सभी घायल यात्रियों को गोंदिया जिले के सरकारी और निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। राहत की बात यह है कि इस हादसे में किसी की मौत नहीं हुई है।

Maharashtra Train Accident
Maharashtra Train Accident

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.