Maha Aarti In Pune: हनुमान जयंती पर पुणे में राज ठाकरे करेंगे महाआरती, MNS ने जारी किया पोस्टर, राज ठाकरे को बताया हिंदू जननायक

Maha Aarti In Pune: आज पुणे में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी भी करेगी मंदिर में इफ्तार का आयोजन

0

Maha Aarti In Pune: देशभर में आज हनुमान जयंति के मौके पर कई धार्मिक कार्यक्रमों के आयोजन किए जा रहे हैं। कहीं आज के दिन जुलूस की तैयारी है तो कहीं हनुमान मंदिर में विशेष पूजा अराधना की जा रही है। जहां बीते दिनों राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नव निर्माण सेना ने नमाज के वक्त लाउडस्पीकर लगाकर तेज आवाज में हनुमान चालीसा का पाठ किया था तो वहीं अब खबर है कि राज ठाकरे आज पुणे के प्रसिद्ध हनुमान मंदिर में महाआरती करने जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें- Today Hanuman Jayanti: आज है हनुमान जयंती, पीएम मोदी करेंगे मोरबी में 108 फीट ऊंची मुर्ती का अनावरण, देशभर में निकलेंगे जुलूस,

Maha Aarti In Pune: महाराष्ट्र नव निर्माण सेना की ओर से पोस्टर जारी

Maha Aarti In Pune
Maha Aarti In Pune

आज होने वाली महाआरती कार्यक्रम को लेकर महाराष्ट्र नव निर्माण सेना की ओर से एक पोस्टर भी जारी किया गया है। इस पोस्टर में राज ठाकरे बाल ठाकरे की गेटअप में दिख रहे हैं। और महाराष्ट्र नव निर्माण सेना पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उन्हें हिंदू जननायक बताया है। पोस्टर में राज ठाकरे ने भगवा रंग के कपड़े पहने हैं।

Maha Aarti In Pune: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी करेगी मंदिर में इफ्तार

इस बीच खबर ये भी है कि आज ही के दिन राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की पुणे इकाई ने ‘सर्वधर्म’ कार्यक्रम आयोजित किया है। जिसमे आज हनुमान जयंती के आयोजन के साथ साथ मंदिर में इफ्तार पार्टी का आयोजन भी किया जाएगा।

Maha Aarti In Pune: लाउडस्पीकर को लेकर राज ठाकरे ने उठाए थे सवाल

Maha Aarti In Pune
Maha Aarti In Pune

आपको बता दें, इससे पहले राज ठाकरे ने मस्जिदों में बजने वाले लाउडस्पीकर को लेकर सवाल उठाते हुए इसे बंद करने की मांग की थी।बीते मंगलवार को एक राज ठाकरे ने कहा था कि वो इस मामले में पीछे नहीं हटेंगे, सरकार को चुनौती देते हुए कहा कि ‘जो चाहें, वह कर लें।’ इस विषय पर महाराष्ट्र नव निर्माण सेना अडिग रहेगी। साथ ही सरकार को 3 मई तक लाउडस्पीकर हटाने की भी चेतावनी भी दी थी।

Maha Aarti In Pune: सरकार को दी थी चेतावनी

महाराष्ट्र नव निर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे ने बीते दिनों मस्जिदों में लाउडस्पीकर से अजान को बजाए जाने का विरोध करते हुए इसे बंद करने की मांग की थी।,  राज ठकरे ने कहा था कि, ”मस्जिदों में लाउड स्पीकर 3 मई तक बंद हो जाने चाहिए नहीं तो हम स्पीकर पर हनुमान चालीसा चलाएंगे। यह धार्मिक नहीं सामाजिक मुद्दा है। मैं राज्य सरकार को कहना चाहता हूं कि हम इस मुद्दे पर पीछे नहीं हटेंगे, आप जो चाहें कर लें।”

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.