Lucknow Police Commissioner Corona Positive: डीके ठाकुर कोरोना पॉजिटिव

पहली रिपोर्ट आई पॉजिटिव, दूसरी रिपोर्ट का इंतजार, घर में हुए आइसोलेट

0

Lucknow Police Commissioner Corona Positive: देशभर में कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन की रफ्तार तेज होती जा रही है। महाराष्ट्र, राजस्थान, उत्तराखंड, केरल समेत अन्य कई राज्यों में भी संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। खबर है कि उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के पुलिस कश्मिश्नर डीके ठाकुर भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं।

ये भी पढ़ें- Prayagraj Magh Mela Preparations: माघ मेले की तैयारियों में आई अड़चन, बढ़ा गंगा का जल स्तर

सूत्रों के मुताबिक डीके ठाकुर की पहली कोरोना की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिसके बाद डीके ठाकुर का दूसरा सैंपल जांच के लिए भेजा गया है। पहली रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से ही डीके ठाकुर अपने आवास पर ही आइसोलेशन में हैं। साथ ही उन लोगों के सैंपल्स को जांच के लिए भेजा गया है, जो डीके ठाकुर के संपर्क में थे।

 

Lucknow Police Commissioner Corona Positive: पीएम मोदी के दौरे से पहले हुई कोरोना की जांच

आपको बता दें, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे के ठीक पहले सुरक्षा प्रोटोकॉल के तहत जब लखनऊ पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर की कोरोना जांच कराई गई तो उनकी पहली जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई, जिसके फौरन बाद डीके ठाकुर का दूसरा सैंपल जांच के लिए भेजा गया है, जिसकी रिपोर्ट शनिवार को आएगी।

इस वक्त देशभर में कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन से संक्रमितों की संख्या 32 हो गई है। स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक भारत में ओमिक्रॉन का पहला मामला नवंबर की महीने में आया था, और अब देश में 32 पॉजिटिव केस सामने आ चुके हैं।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.