Lucknow: दीना भाना जी के जन्म दिवस पर विचार संगोष्ठी का किया गया आयोजन

0

Lucknow: लखनऊ (Lucknow)के विकास नगर में आदि विद्यार्थी फाउंडेशन ने बामसेफ के संस्थापक सदस्य मा० दीना भाना जी के जन्म दिवस के अवसर पर विचार संगोष्ठी का आयोजन किया। संगोष्ठी की अध्यक्षयता शुभम अम्बेडकर ने की और दीना भाना जी के जीवन पर प्रकाश डाला।

ये भी पढ़े-गुरुग्राम : नाबालिग लड़की से दुष्कर्म के मामले में 4 गिरफ्तार

Lucknow में मनाया गया दीना भाना का जन्म दिन

Lucknow

आदि विद्यार्थी फाउंडेशन के संस्थापक एवं अध्यक्ष अमित नायब लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि अगर जागरूक होना है तो पहले हमें शिक्षित होना पड़ेगा क्योंकि सामाजिक ज्ञान के बिना शिक्षा अधूरी है। अमित नायाब ने बताया कि दीना भाना जी ने बामसेफ संस्थापक अध्यक्ष मान्यवर कांशीराम साहब को बाबासाहब के विचारो से प्रेरित किया. मा० कांशीराम साहब ने बाबा साहब के विचारो को पूरे भारत में फैलाया ।

Lucknow

आदि विद्यार्थी फाउंडेशन ने Lucknow में दीना भाना जी के जन्म दिवस पर विचार संगोष्ठी किया आयोजन

गोष्ठी में आए लोगों को संस्था द्वारा को दीना भाना जी की के जीवन पर लिखी गई पुस्तक के साथ उनके फोटो और बाबा साहब की फोटो भेंट की गई। संगोष्ठी में संस्था के अध्यक्ष एवं संस्थापक अमित नायब एवं अविनाश भारती, नीरज कोतवाल ,रोहित चौधरी, उमेश कोतवाल उर्फ चंदन वाल्मीकि, सोनू वाल्मीकि,शुभम अंबेडकर, मुकेश शर्मा, सुशील कुमार वाल्मीकि, रूपचंद वाल्मीकि,राकेश चौधरी, दुर्गेश कुमार बी.के.टी. ,रत्नेश कुमार दीपक वाल्मीकि ,रवि वाल्मीकि ,शिवम वाल्मीकि, अनुराग कुमार ,कई साथी उपस्थित रहे।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को facebook Page पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: