लखनऊ के CMO नरेन्द्र अग्रवाल हटे, राजेन्द्र सिंह को मिली जिम्मेदारी

डॉ. नरेंद्र अग्रवाल को लोकबंधु अस्पताल में नियुक्त किया गया

0
LUCKNOW: UP की राजधानी लखनऊ में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण (CORONA VIRUS) को नियंत्रित (CONTROL) न कर पाने पर यहां के मुख्य चिकित्सा अधिकारी (CMO) को अपने पद से हाथ धोना पड़ा है। काफी समय से लखनऊ के सीएमओ के पद पर जमे डॉ. नरेंद्र अग्रवाल ( (DR. NARENDRA AGRAWAL) को पद से हटा दिया गया है।

लखनऊ के मुख्य चिकित्सा अधिकारी पद पर डॉ. राजेंद्र सिंह (DR. RAJENDRA SINGH) को तैनात किया गया है। डॉ. राजेंद्र सिंह लखनऊ में दीन दयाल उपाध्याय चिकित्सालय (महानगर)  (DEEN DAYAL UPADHYAY HOSPITAL, MAHANAGAR) में CMS के पद पर तैनात थे।

डॉ. नरेंद्र अग्रवाल को यहां से हटाकर राजनारायण लोकबंधु संयुक्त चिकित्सालय, लखनऊ ( RAJNARAYAN LOKBANDHU HOSPITAL) में वरिष्ठ परामर्शदाता (Senior counselor) के पद पर भेजा गया है।
लखनऊ में कोरोना वायरस संक्रमण के तेजी से फैलने के बाद भी डॉ. नरेंद्र अग्रवाल सक्रिय नहीं हो रहे थे। कोरोना काल में लापरवाही के कारण फजीहत कराने वाले सीएमओ को आखिरकार  हटाना ही पड़ा।

प्रदेश शासन ने शनिवार को स्वास्थ्य महानिदेशालय में निदेशक स्वास्थ्य सेवा डॉ. मधु सक्सेना को निदेशक डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी (सिविल) हॉस्पिटल का निदेशक बनाया है।

सिविल हॉस्पिटल के निदेशक डॉ. डीएस नेगी अब प्रदेश के महानिदेशक स्वास्थ्य एवं चिकित्सा हैं। इसके साथ ही मुरादाबाद में जिला चिकित्सालय में मुख्य अधीक्षक डॉ. ज्योत्सना उपाध्याय पंत को लखनऊ में निदेशक स्वास्थ्य सेवा के पद पर तैनात किया गया है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: