Lucknow: चालान काटे जाने पर भड़की एक युवती, वीडियो वायरल

उस युवती ने पुलिस के साथ अभद्रता शुरू कर दी और दारोगा की टोपी और एटीएम कार्ड अपनी स्कूटी की डिक्की में बंद कर दिया।

0
Lucknow: उत्तर प्रदेश के लखनऊ में पुलिस द्वारा चालान काटे जाने पर एक युवती भड़क गई। बीच-बचाव करने के कारण उस युवती ने पुलिस के साथ अभद्रता शुरू कर दी। जिसके बाद युवती ने चालान काटने वाले दारोगा की टोपी और एटीएम कार्ड (ATM cards) अपनी स्कूटी (Scooty) की डिक्की में बंद कर दिया।

ये भी पढ़ें- ‘आजादी का अमृत महोत्सव’ का शुभारंभ, साबरमती आश्रम से दांडी तक पदयात्रा को हरी झंडी

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वह युवती आगबबूला हो गई। राहगीरों ने उस युवती को समझाया तब वह शांत हुई और दारोगा को टोपी व एटीएम कार्ड (ATM cards) वापस किया।
lucknow
चालान काटे जाने पर भड़की एक युवती, वीडियो वायरल
वीडियो वायरल:-

यह मामला समतामूलक और 1090 चौराहे के बीच गोमती नदी के पुल का है। जब महिला पुल पर पहुंची तो पुलिस कर्मियों ने उसकी स्कूटी (Scooty) की तस्वीर खींच ली। फोटो खींचे जाने के बाद महिला ने कहा कि उसके कागजात पूरे है, तो फिर तस्वीर क्यों ली जा रही है? पुलिसकर्मियों ने कहा कागजात की बात नहीं है। उन्होंने 1090 चौराहे का सिग्नल (Signal) जंप (Jump) किया है। इतना कहते ही महिला आगबबूला हो गई। और उसने पुलिसकर्मी के साथ अभद्रता शुरू कर दी। इस गर्मा गर्मी के दौरान महिला ने दारोगा की टोपी और एटीएम कार्ड (ATM cards) अपनी स्कूटी की डिक्की में बंद कर दिया।

साथ ही वीडियो (video) में महिला रोते हुए भी नजर आई। इस बीच सड़क पर काफी देर तक हंगामा हुआ। राहगीरों की भीड़ सड़क पर जमा हो गई। काफी देर बाद राहगीरों ने महिला को समझाया और उसे शांत कराया। शांत होने के बाद महिला ने राहगीरों के कहने पर दारोगा की कैप (Cap) और एटीएम कार्ड (ATM cards) वापस कर दिया। इस पूरी घटना का वीडियो (Video) वायरल (viral) हो गया है।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को facebook Page पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.